scriptएसपी ने इन थानाप्रभारियों को लगाई फटकार पढ़े यहां | mandsaur news | Patrika News

एसपी ने इन थानाप्रभारियों को लगाई फटकार पढ़े यहां

locationमंदसौरPublished: Feb 03, 2019 06:04:29 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

एसपी ने इन थानाप्रभारियों को लगाई फटकार पढ़े यहां

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
पुलिस कंट्रोल रूम पर शनिवार करीब डेढ़ बजे से पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने क्राइम बैठक ली। क्राइम बैठक में करीब आधा दर्जन थानाप्रभारियों को निदंा की सजा दी है। और हिदायत दी कि भविष्य में काम में सुधार नहीं हेाता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। और बेहतर काम करने वाले थानाप्रभारियों को इनाम दिया है। बैठक में पुलिस अधीक्षक विद्यार्थी ने निर्देश दिए कि आम जनता की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई की जाए। उनको मुख्यालय आने की जरूरत ना पड़े।
अवैध शराब सहित जुआ सट्टे पर पूर्ण अंकुश
पुलिस अधीक्षक विद्यार्थी ने सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सट्टा-जुआ एवं अवैध शराब व मादक द्रव्यों के व्यापार परपूर्णरूपेण अंकुश हो अन्यथा संबंधित थाना प्रभारी जिम्मेदार होंगे। जुलूसों एवं कानून व्यवस्था स्थिति तथा प्रतिदिन होने वाली वाहन चैकिंग के दौरान वीडियोग्राफी आवश्यक रूप से करवाना सुनिश्चित करें।समस्त थाना प्रभारी रात्रि गश्त के लिए पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों का रोस्टर अनुसार गश्त के लिए समय पर रवाना करें।
थानाप्रभारियों ने बनाई गुंडा फाइल
पुलिस अधीक्षक ने दिए गुंडों, बदमाशों, आदतन अपराधियों की गुण्डा लिस्ट अनुसार फाइनल बाउण्डओवर की कार्रवाई के निर्देश दिए है। जानकारी के अनुसार अभी तक जिले में २४५ की गुंडा लिस्ट पुलिस ने बना ली है। गुण्डे-बदमाशों व आपराधिक तत्वों के अतिक्रमण को चिन्हित कर संबंधित विभाग की मदद से नेस्तानाबूत किया जाए। यातायात सप्ताह के दौरान आम जनता के साथ-साथ ऐसे पुलिस अधिकारी-कर्मचारी व अन्य शासकीय कर्मचारी को भी हेलमेट, सीटबेल्ट का उपयोग नहीं करने वालों को समझाइश दी जाए व कार्रवाई की जाए। यातायात नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को पुलिस द्वारा फूल एवं चॉकलेट देकर प्रोत्साहित किया जाए। बैठक में एएसपी सुंदर ङ्क्षसह कनेश, सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल, एसडीओपी ब्रजभूषण चौधरी, थानाप्रभारी विनोद सिंह कुशवाह, अजय सारवान, एसएल बौरासी, सुजित श्रीवास्तव, एनएस ठाकुर, शिवकुमार यादव सहित थानाप्रभारी और चौकी प्रभारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो