script

मंदसौर के इस थाने पर घंटों बैठी रही रेप पीडि़ता, फिर लिखी रिपोर्ट

locationमंदसौरPublished: Feb 09, 2019 12:03:07 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

मंदसौर के इस थाने पर घंटों बैठी रही रेप पीडि़ता, फिर लिखी रिपोर्ट

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
सीतामऊ थाना क्षेत्र के तितरोद में नाबालिग से बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में पीडि़ता परिजनों के साथ जब थाने पर शुक्रवार सुबह रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची तो घंटों तक पुलिस ने इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की। काफी देर बाद पुलिस ने इस मामले में संबंधित आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पाक्सो एक्ट स हित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। जब जिम्मेदारों से इसके बारे में पूछा तो उनका कहना था कि महिला आरक्षक के थाने पर नहीं होने से कुछ देरी हुई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है।
एसडीओपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि १५ वर्षीय बालिका जब गत शाम को घर जा रही थी तब आरोपी आकाश जोशी उम्र २० साल आया और उसे हाथ पकड़ कर अपने घर ले गया। यहां पर आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। जब पीडि़ता घर पहुंची और पूरी बात परिजनों को बताई। परिजनों के साथ पीडि़ता शुक्रवार को थाने पहुंची और थाने पर शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि जिस पर आकाश जोशी के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
घंटों किया इंतजार फिर हुई रिपोर्ट
पीडि़ता के पिता ने बताया कि मैं गत रात भी आया था। लेकिन दो बजे तक मुझे बिठाकर रखा। उसके बाद सुबह छह बजे से आए हुए है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। जब यहां पर पूछते है तो कहते है कि लाइट नहीं है। जानकारी के अनुसार काफी देर बाद रिपोर्ट दर्ज की गई।
इनका कहना…
महिला आरक्षक के नहीं होने से रिपोर्ट दर्ज करने में देरी हुई है। आरक्षक के आते ही रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी और उसके कुछ ही देर बाद आरोपी आकाश को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
बीएस गौरे, थानाप्रभारी सीतामऊ।

ट्रेंडिंग वीडियो