script11 सेंकड के अंदर बाइक पर पीछे बैठे आरोपी ने बाइक पर बैठकर किए चार फायर | mandsaur news | Patrika News

11 सेंकड के अंदर बाइक पर पीछे बैठे आरोपी ने बाइक पर बैठकर किए चार फायर

locationमंदसौरPublished: Apr 13, 2019 09:13:10 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

11 सेंकड के अंदर बाइक पर पीछे बैठे आरोपी ने बाइक पर बैठकर किए चार फायर

patarika

11 सेंकड के अंदर बाइक पर पीछे बैठे आरोपी ने बाइक पर बैठकर किए चार फायर

मंदसौर.
शहर के चौधरी कॉलोनी में दो बाइक सवार बदमाश कंबल केंद्र रोड की ओर से आए। और करीब नौ बजे गली के यहां पर बाइक रूकी। गली के बाहर से बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने बाइक पर बैठे-बैठे लगातार चार फायर अनिल सोनी पर किए। केवल ११ सेंकड के अंदर ही आरोपी हमला कर तेजी से संजीत रोड की ओर फरार हो गए।
आरोपियों ने यामाहा बाइक वारदात में उपयोग की। और फायर करने वाले आरोपी ने सफेद कपड़ा या टोपी सिर पर पहन रखी थी। लाइट के कारण बाइक चला रहे बदमाश को मुंह साफ नहीं आया। यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ। पुलिस सूत्रों की माने तो हमला करने से पहले किसी और ने भी रैकी की है। जिसके बाद ही आरोपियों ने आकर हमला किया है। पुलिस उस रूठ पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से जानकारी हाथ लगी है।

राजस्थान और मध्यप्रदेश में कई ठिकानों पर दबिश
पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में करीब आठ टीम गठित कर रखी है। इसमें नीमच केंट थानाप्रभारी अजय सारवान को भी मंदसौर बुलाया गया है। वे भी एक टीम के मुखिया है और आरोपियों की तलाश में जुटे हुए। वहीं साइबर एक्सपर्ट निरीक्षक योगेंद्र ङ्क्षसह सिसौदिया को भी इस मामले में मंदसौर तैनात किया गया है। उनको साइबर की जिम्मेदारी दे रखी है। वायडीनगर थानाप्रभारी विवेक कनोडिया को भी अलग जिम्मेदारी इस मामले में दे रखी है। इसके अलावा आरोपियों को पकडऩे में ंउपनिरीक्षक गोपाल गुणावद, राकेश चौधरी भी अलग-अलग टीमों में काम कर रहे है।
पुलिस को शाजापुर जिले के सुसनेर में एक कार मिली थी। शुक्रवार को सुसनेर में कईलोगों से पूछताछ करने की जानकारी भी सामने आईहै। पुलिस अभी वहां पर आरोपियों की सॢचंग कर रही है। इसके अलावा मध्यप्रदेश के नीमच, लसुडिया, चिकलाना व राजस्थान में प्रतापगढ़, उदयपुर, अखेपुर, देवलजी, नौगांवा, हनुमानगढ़ सहित अन्य जगह दबिश दी है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

दिनभर चला ज्ञापनों का दौर, तो प्रतिनिधिमंडल भी मिले
कंाग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल से मिला और एक ज्ञापन सौंपा। कंाग्रेस नेताओं ने पुलिस अधीक्षक से कहा कि अनिल सोनी की हत्या करने वाले आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो। नेताओं ने कहा कि इस प्रकार की आपराधिक घटनाओं से जनता में आक्रोश है। भय एवं असुरक्षा का वातावण बन रहा है। इन मामलों में उच्च स्तरीय अनुसंधान एवं कार्रवाई अपेक्षित है ताकि अपराधियों को कानून का भय हो और आम जनता का अपनी सुरक्षा के प्रति विश्वास कायम हो। इस दौरान पूर्व सांसदी मीनाक्षी नटराजन, जिलाध्यक्ष प्रकाश रातडिय़ा, पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा, राजेंद्र सिंह गौतम सहित अन्य नेता मौजूदथे। भाजपा प्रतिनिधिमंडल भी पुलिस अधीक्षक से मिला। इसमें विधायक यशपाल ङ्क्षसह सिसौदिया व जिलाध्यक्ष राजेंद्र सुराणा ने कहा कि अनिल सोनी की हत्या करने वाले आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि आचार सहिंता में सघन चैकिंग होने के बावजूद अपराधियों द्वारा सरे बाजार हथियार लेकर घूमना और वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाना कानून के लिए एक चुनौती है। शहर का नागरिक व व्यापारी वर्ग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। प्रतिनिधि मंडल ने आरोपियों को जल्द पकडऩे और कड़ी सजा दिलाने की मांग की। वहीं विश्व हिंदू परिषद का प्रतिनिधिमंडल भी पुलिस अधीक्षक से मिला। प्रतिनिधि मण्डल ने सराफा व्यवसायी अनिल सोनी की हत्या करने वाले आरोपियों पर सख्त कार्रवाईकी मांग की।
इस दौरान
विश्व हिन्दू परिषद मालवा प्रान्त के सह विशेष संपर्क प्रमुख गुरुचरण बग्गा, प्रकाश पालीवाल, जितेंद्र राठौर, प्रदीप चौधरी सहित अन्य लोग उपस्थित थे। वहीं श्री मेढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज ने एएसपी मनकामना ज्ञापन देकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान कारूलाल सोनी, अजय सोनी, विजय सोनी, महेश सोनी सहित समाजजन उपस्थित थे।
पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने कहा कि आरोपियों को पकडऩे के लिए कई टीम कार्य कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो