scriptनपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या की जांच स्थानीय पुलिस सहित पांच मांगों को लेकर दिया आवेदन | mandsaur news | Patrika News

नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या की जांच स्थानीय पुलिस सहित पांच मांगों को लेकर दिया आवेदन

locationमंदसौरPublished: May 01, 2019 11:57:55 am

Submitted by:

Vikas Tiwari

नपा अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या की जांच स्थानीय पुलिस सहित पांच मांगों को लेकर दिया आवेदन

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या की जांच स्थानीय पुलिस से करवाने सहित पांच विभिन्न मांगों को लेकर बंधवार के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल को आवेदन दिया है। पुलिस अधीक्षक अग्रवाल ने बंधवार के परिजनों को आश्वासन भी दिया है।
नपाध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के बेटे नरेंद्र बंधवार ने बताया कि पांच मांगों को लेकर पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया है। इसमें प्रहलाद बंधवार हत्या की जांच स्थानीय पुलिस अधिकारी से करवाई जाए। आरोपी मनीष की कॉल डिटेल निकलवाई जाए। तथा मनीष किन-किन लोगों के संपर्क में था। इसकी जानकारी भी निकलवाई जाए। एसआईटी द्वारा जो रिपोर्ट बनाई गई है। वह रिपोर्ट हमें बताई जाए। आरोपी मनीष के परिवार की आर्थिक मदद कौन-कौन कर रहा है। उसकी जानकारी निकलवाई जाए। मनीष जेल में किन बाहरी लोगेां के संपर्क में है। इस ङ्क्षबदू पर भी जांच की जाए।
१७ जनवरी को हुई थी हत्या
१७ जनवरी को नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की आरोपी मनीष बैरागी ने जिला सहकारी बैंक के सामने तीन गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मनीष बैरागी और हथियार देने वाले आरोपी अजय जाट को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में एसआईटी ने भी जांच की थी। और उसके बाद एसआईटी ने प्रतिवेदन पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल को सौंपा था। उसके बाद इस मामले की जांच तत्कालीन सीएसपी और वर्तमान में नीमच सीएसपी राकेश मोहन शुक्ल ने की। कुछ दिनों पहले ही न्यायालय में पूरक चालान पेश पुलिस द्वारा किया गया।
इनका कहना….
एक आवेदन दिया है। आवेदन पर आगे नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो