scriptमतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचा अमला | mandsaur news | Patrika News

मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचा अमला

locationमंदसौरPublished: May 04, 2019 12:06:05 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

 
मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचा अमला

patrika

मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचा अमला

मंदसौर.
लोकसभा चुनाव के १९ मई को होने वाले मतदान के बाद २३ मई को होने वाली मतगणना पीजी कॉलेज में होगी।हर बार की तरह इस बार भी चुनाव में पीजी कॉलेज को ही स्ट्रांग रुम के बाद फिर मतगणना का स्थल भी बनाया गया है। इसे लेकर तैयारियों का दौर शुरु हो गया है। शुक्रवार को प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों का अमला मतगणना स्थल की तैयारियेंा को लेकर पीजी कॉलेज पर पहुंचे।
और उन्होंने यहां हर एक बिंदु पर मंथन करने के बाद तैयारियों को लेकर चर्चा करते हुए निर्देश दिए। इस दौरान कलेक्टर धनराजू एस, जिला पंचायत सीईओ आदित्यसिंह, एसपी विवेक अग्रवाल, एडीएम अनिल डामोर के साथ ही अन्य अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने यहां पर प्रवेश द्वार से लेकर अंदर पहुंचने वाले पूरे मार्ग पर सुरक्षा के लिए किए जाने वाले इंतजामों से लेकर मतगणना स्थल के अंदर कक्षों में की जाने वाले तैयारियों व लगाई जाने वाले टेबल के साथ अभ्यर्थियों के साथ आने वाले के बैठने से लेकर अन्य इंतजामों पर चर्चा करते हुए उसकी तैयारी करने के निर्देश दिए।
इसके पहले मतगणना स्थल को लेकर गई बैठक में कलेक्टर ने १७ मई तक हर हाल में मतगणना की सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए थे। १९ को मतदान के बाद सभी चार विधानसभा के हर मतदान केंद्र से आने वाले मशीनों को स्ट्रांग रुम में रखने से लेकर उनकी सुरक्षा के साथ ही अन्य सभी इंतजामों पर भी यहां चर्चाकी गई। अधिकारियों ने तैयारियों को लेकर निर्देश दिए गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो