scriptटंकी तो बन गई अब टेस्टिंग का दौर जारी, फिर होगा सप्लाई | mandsaur news | Patrika News

टंकी तो बन गई अब टेस्टिंग का दौर जारी, फिर होगा सप्लाई

locationमंदसौरPublished: May 08, 2019 03:20:14 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

टंकी तो बन गई अब टेस्टिंग का दौर जारी, फिर होगा सप्लाई

patrika

टंकी तो बन गई अब टेस्टिंग का दौर जारी, फिर होगा सप्लाई

मंदसौर.
शहर किला क्षेत्र में बनकर तैयार हुई२६०० केएल क्षमता वाली पेयजल टंकी में जल्द सप्लाई का काम शुरु होगा। इससे खानपुरा सहित शहर किला व शहरीय क्षेत्र में जलापूर्ति में लोगों को सहूलियत मिलेंगी।लंबे समय से शहर किला की टंकी को पूरा होने में हो रही देरी के कारण हमेशा यह टंकी चर्चाओं में रही।
पहले जगह के चयन के कारण में इसमें देरी हुई।अब जाकर टंकी बनकर तैयार हुई। अब इस टंकी से सप्लाई का लोगों को इंतजार है। नपा में पहले से ही टंकी में हो चुकी देर के बाद अब बचे हुए काम को जल्द पूरा कर सप्लाई शुरु करने में लगी है। टेस्टिंग पूरी होने के बाद सप्लाई शुरु की जाएगी।

टंकी को भरने की चल रही टेस्टिंग
वर्तमान में टंकी का काम पूरा होने और पाईप लाईन से जोडऩे के बाद अब टेस्टिंग का दौर चल रहा है। लाईन टेस्टिंग के बाद इस टंकी को भरने के लिए टेस्टिंग का काम चल रहा है। इसमें टंकी को थोड़ा-थोड़ा रोज तकनीकि अमले की निगरानी में भरा जा रहा है। टंकी के भरने की टेस्टिंग होने के साथ ही इस सप्लाई से जोडक़र यहां पानी शहर में सप्लाई किया जाएगा। टंकी की लाईन को रामघाट में बने फिल्टर प्लांट से जोड़ा गया है।

टेस्टिंग जारी है
टंकी का काम पूरा होचुका है। पाईप लाईन व अन्य कामों के साथ आऊटलेट सहित अन्य तकनीकि काम चल रहा है। टंकी को भरने के लिए टेस्टिंग का काम चल रहा है।
-आरपी मिश्रा, सीएमओ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो