अधिक शिकायतें पेडिंग होने पर कोतवाली थानाप्रभारी को लगाई फटकार

अधिक शिकायतें पेडिंग होने पर कोतवाली थानाप्रभारी को लगाई फटकार

Vikas Tiwari | Publish: Jun, 14 2019 01:13:54 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

अधिक शिकायतें पेडिंग होने पर कोतवाली थानाप्रभारी को लगाई फटकार

मंदसौर.
नवागत पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने गुरुवार को पुलिस कंट्रोल रूम पर क्राइम बैठक ली। पुलिस अधीक्षक चौधरी ने लंबित मर्ग, लंबित प्रकरण, लंबित वारंट सहित अन्य को लेकर समीक्षा की। कोतवाली थाने में शिकायतें अधिक होने पर प्रभारी थानाप्रभारी को फटकार भी लगाई। इसके अलावा उन्होंने सभी थानाप्रभारियों को निर्देशित किया कि अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। आमजन से समन्वय स्थापित किया जाए। शिकायतों का निराकरण जल्द से जल्द किया जाए। और थानों में अधिक से अधिक पेपरलेस वर्क किया जाए। क्राइम बैठक में सीएसपी नरेंद्र सौलंकी, एसडीओपी ब्रजभूषण चौधरी, थानाप्रभारी सुजित श्रीवास्तव, शिवकुमार यादव, बीएस गौरे, ब्रजभूषण हिरवे सहित अन्य थानाप्रभारी और चौकी प्रभारी मौजूद थे।
२० जून तक दोनों तस्कर पुलिस रिमांड पर
भानपुरा पुलिस ने एक किलो २७० ग्राम ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले दोनों आरोपियों को न्यायालय में गुुरुवार को पेश किया। जहां से दोनों २० जून तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है। वहीं दूसरी ओर सुवासरा पुलिस ने सुवासरा चौपाटी से एक बाइक सवार से १५० ग्राम स्मेक बरामद की है। पुलिस ने संबंधित आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
भानपुरा उपनिरीक्षक राकेश चौधरी ने बताया कि आरोपी पीरू और सुरेश को न्यायालय में पेश किया, जहां से २० जून पुलिस रिमांड पर सांैपे गए है। दोनों से ब्राउनशुगर और अन्य तस्करों को लेकर पूछताछ की जा रही है। सुवासरा थानाप्रभारी जितेंद्र ङ्क्षसह यादव ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन पर एक बाहरी व्यक्ति को एक बाइक सवार अवैध मादक पदार्थ देने आ रहा है। इस सुवासरा चौपाटी पर पेट्रोल पंप के सामने बाइक क्रमांक एमपी १४ एमएल २६८२ के चालक को रोका और तलाशी तो उसके पास से १५० ग्राम स्मेक बरामद हुई। आरोपी शाहरुख खान निवासी सूरजनी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कियाह है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned