scriptमंदसौर में अब महिला के साथ मारपीट कर काटे बाल और फेंका गांव के बाहर | mandsaur news | Patrika News

मंदसौर में अब महिला के साथ मारपीट कर काटे बाल और फेंका गांव के बाहर

locationमंदसौरPublished: Jul 03, 2019 11:46:51 am

Submitted by:

Vikas Tiwari

मंदसौर अब महिला के साथ की मारपीट कर काटे बाल और फेंका गांव के बाहर

patrika

mandsaur news

मंदसौर
शामगढ़ थानाक्षेत्र के ग्राम हतुनिया में पति की प्रेमिका के साथ पत्नी, बेटी और भाणेज ने मिलकर मंगलवार को पहले मारपीट की। उसके बाद महिला को पकडक़र उसके बाल काटे और फिर उसका काला मुंह किया। घायलावस्था में काफी देर तक महिला गांव के सरकारी कुंए पास पड़ी रही। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को शामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ २९४.३२३.५०६,३५५ में प्रकरण दर्ज किया है। तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी है।
जानकारी के अनुसार हतुनिया निवासी दिनेश बैरागी जो वर्तमान में नीमच नयागांव में सीमेंट फैक्ट्री में काम करता है। और वर्तमान में कुंभकोट में रह रहा है। दिनेश बैरागी के साथ इंदिराबाई पति रामलाल उम्र ३५ साल पति को छोड़ दिनेश बैरागी के साथ करीब एक साल से अधिक समय से रह रही है। इन रिश्ते को लेकर दिनेश और उसकी पत्नी के बीच में कई बार विवाद भी हो चुका है। लेकिन दिनेश ने प्रेमिका के साथ रहना नहीं छोड़ा। करीब १० दिन पहले मंदसौर-नीमच रोड पर बाइक से जा रहे दिनेश का एक्सीडेंट हो गया। जिसका उपचार नीमच में इंदिराबाई ने करवाया। इंदिरा बाई शामगढ़ में सब्जी बेचने का काम करती थी। ऑपरेशन की खबर दिनेश की पत्नी नर्मदा को मिली तो भाणेज सुरेश के साथ नीमच पहुंची और दिनेश और इंदिराबाई को हतुनिया लेकर मंगलवार को पहुंचे।
पहले की मारपीट फिर काटे बाल और किया काला मुंह
हतुनिया में पत्नी नर्मदा, बेटी मीना और भाणेज सुरेश ने इंदिराबाई के साथ पहले तो जमकर मारपीट की। उसके बाद महिला के सिर बाल काट दिए। और फिर मुंह काला करके उसके सरकारी कुए के पास घायलावस्था में पटक दिया। काफी देर तक घायलावस्था में महिला वहां पर पड़ी रही। सूचना पर १०० डायल वाहन मौके पर पहुंचा। और घायल महिला को शामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर उसका उपचार किया गया। पुलिस ने महिला के बयान के बाद पत्नी नर्मदा, बेटी मीना और भाणेज सुरेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
इनका कहना….
शामगढ़ थानाप्रभारी संजय चौक से ने बताया कि इंदिराबाई के साथ दिनेश की पत्नी नर्मदा, बेटी मीना और भाणेज सुरेश ने मारपीट कर बाल काटे और उसका काला मुंह कर िदया। १०० डायल वाहन से उसे शामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। तीनों मारपीट करने वालों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर िलया है। तीनों की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो