बच्चों को उठाने की अफवाह के चलते महिला को घेरा

बच्चों को उठाने की अफवाह के चलते  महिला को घेरा

Vikas Tiwari | Updated: 21 Jul 2019, 12:34:21 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

बच्चों को उठाने की अफवाह के चलते में महिला को घेरा

मंदसौर
आए दिन कई गांवों व नगरों में बच्चों को उठाकर ले जाने वाले गिरोह की सक्रियता के समाचार सोशल मीडिया पर काफी चल रहे हैं इसी शंका एवं अफवाह के चलते भानपुरा में शनिवार 20 जुलाई को दोपहर 3 बजे के लगभग भानपुरा के नए बस स्टैंड पर एक महिला जो रावतभाटा से यहां आई थी एवं स्टील के बर्तन देकर कपड़े आदि इक_े करने का काम करती है। किसी व्यक्ति द्वारा यह शंका जाहिर की गई की महिला बच्चे उठाने वाले गिरोह की है इस पर भारी भीड़ हो गई एवं महिला को घेर कर कुछ लोगों ने पुलिस थाना भानपुरा पर सूचना की। इस पर पुलिस थाना भानपुरा से महिला पुलिस एवं पुलिस बल मोके पर पहुंचा। इस मामले में महिला को पुलिस थाने भानपुरा ले जाया गया। पूछताछ करने पर यह सब अफवाह साबित हुई। पुलिस थाना भानपुरा टीआई ओमप्रकाश तंतवार ने बताया कि अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए सभी क्षेत्रवासियों को सचेत रहना चाहिए परंतु उपरोक्त मामला मात्रा अफवाह के आधार पर इतना बढ़ गया था। मात्र अफवाह साबित हुआ।
०००००००००००००००
लेदी चौराहा बजरंगबली मंदिर आश्रम में अनियंत्रित हो ट्राला घूसा
भानपुरा
नगर भानपुरा से करीब 14 किलोमीटर दूर स्थित नीमच भोपाल स्टेट हाईवे से सटे श्री पंचमुखी बालाजी मंदिर एवं परिवहन विभाग चेक पोस्ट के बीच स्थित आश्रम में एक ट्राला अनियंत्रित होकर आश्रम के मुख्य द्वार को क्षतिग्रस्त करते हुए अंदर की तरफ घुस गया। घटना शुक्रवार की रात्रि में हुई। अनियंत्रित ट्राला की चपेट में आश्रम के पास खड़ी दो मोटरसाइकिले आने से क्षतिग्रस्त हो गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned