script

मां और चार बच्चों की मौत के मामले में पहले दिए बयान से मुकरे कई लोग

locationमंदसौरPublished: Jul 21, 2019 12:45:00 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

मां और चार बच्चों की मौत के मामले में पहले दिए बयान से मुकरे कई लोग

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
भानपुरा के खजूरना में 17 जुलाई को बतुलबाई व उसके चार बच्चों के शव कुए में मिले। पांचों की मौत के बाद पुलिस ने इस मामले में रतलाम की एफएसएल टीम से मौके का परीक्षण करवाया तो करीब ४१ लोगों से अभी तक पूछताछ कर ली है। भानपुरा पुलिस के सूत्रों की माने तो कई लोगों ने इस मामले में बयान बदल रहे है। पहले बयान दिए से गांव में जाने के बाद फिर से बयान लेने में बयानों में अंतर आ रहा है। इससे पुलिस अभी तक निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। वहीं पुलिस मृतिका के पति प्रभुलाल, उसकी ननद जमनाबाई ओर उसके प्रेमी बशीर राणा से लगातार पुछताछ कर रह है। जांच एडीशनल एसपी विनोद सिंह चौहान कर रहे है। संदिग्धों से पुछताछ गरोठ थाने पर की जा रही हैे। शनिवार को गरोठ थाने पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने भी इस मामले में पुलिस अधिकारियों से पूरी जानकारी ली। और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एसडीओपी फुलसिह परस्ते ने बताया कि पुछताछ जारी है शीघ्र ही इस घटना को लेकर जो भी स्तिथि है। सामने आ जाएगी।
०००००००००
ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, मां की मौत
मंदसौर.
वायडीनगर थानाक्षेत्र के महू-नीमच बायपास रोड पर हैदरवास के पास शनिवार को शाम चार बजे ट्रक चालक ने तेजगति से चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें मां की मौके पर मौत हो गई। वहीं बेटा घायल हो गया। १०८ एंबूलेंस से घायल को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका उपचार जारी है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया।
पुलिस ने बताया कि कुशालीबाई नायक उम्र ५० साल बेटा शंकर उम्र १९ साल दोनों निवासी आक्या बाइक से मंदसौर की ओर आ रहे थे कि हैदरवास के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें मां कुशालीबाई की मौके पर मौत हो गई। वहीं बेटा शंकर घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। और आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो