मां और चार बच्चों की मौत की मामले में पति, ननंद और प्रेमी गिरफ्तार

मां और चार बच्चों की मौत की मामले में पति, ननंद और प्रेमी गिरफ्तार

Vikas Tiwari | Publish: Jul, 23 2019 12:40:28 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India


मां और चार बच्चों की मौत की मामले में पति, ननंद और प्रेमी गिरफ्तार

मंदसौर
भानपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम खजूरना में बतूल बाई और उसके 4 बच्चों की मौत के मामले में पुलिस ने पति ननन और उसके प्रेमी के खिलाफ धारा 306 34 भादवी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार भी कर लिया है पुलिस आरोपियों को आज न्यायालय में पेश करेगी।
जानकारी के अनुसार ग्राम खजूर ना में 17 जुलाई को बतुलबाई वह उसके 4 बच्चे पिंकी लकी कणिका और संदीप के शव उसके घर के आंगन में बने कुएं में मिले थे पुलिस ने इस मामले में करीब 45 लोगों से अधिक के बयान लिए थे। बयान में सामने आया था कि पति प्रभु लाल ननन जमुना बाई और उसका प्रेमी बशीर राणा मानसिक एवं शारीरिक रूप से उसको प्रताडि़त करते थे जिसके चलते बतूल बाई ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। उप निरीक्षक राकेश चौधरी ने बताया कि तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तीनों को हिरासत में ले लिया है

00000000000

बाइक की टक्कर से कावड़ यात्री की मौत

शामगढ़
नगर से लगभग 17 किलोमीटर दूर चंदवासा मार्ग पर ग्राम बरखेडा नायक के पास स्थित दरगाह के पास एक कावड़ यात्री को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार ग्राम बरखेड़ा नायक से सावन के प्रथम सोमवार पर प्रत्येक वर्ष बरखेड़ा नायक से धर्मराजेश्वर तक कावड़ यात्रा निकाली जाती है। यही कारण है कि सावन का प्रथम सोमवार होने के करण बरखेड़ा नायक से धर्मराजेश्वर के लिए कावडय़ात्रा निकाली जा रही थी। तभी पीछे से तेज गति से आ रही बाइक चालक ने दारासिंह पिता लालसिंह उम्र १६ साल को बरखेडा नायक रोड पर स्थित दरगाह के पास टक्कर मार दी। जिसके कारण दारा सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार सत्यनारायण पिता धन्नालाल सोनी भी घायल हो गया। घायल सोनी को दीनदयाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुर्पद कर दिया। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned