script

कावडी यात्री को मारी बाइक सवार ने टक्कर हुई मौत

locationमंदसौरPublished: Jul 23, 2019 12:49:18 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

कावड यात्री को मारी बाइक सवार ने टक्कर हुई मौत

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर
शामगढ़ से लगभग 17 किलोमीटर दूर चंदवासा मार्ग पर ग्राम बरखेडा नायक के पास स्थित दरगाह के पास एक कावड़ यात्री को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार ग्राम बरखेड़ा नायक से सावन के प्रथम सोमवार पर प्रत्येक वर्ष बरखेड़ा नायक से धर्मराजेश्वर तक कावड़ यात्रा निकाली जाती है। यही कारण है कि सावन का प्रथम सोमवार होने के करण बरखेड़ा नायक से धर्मराजेश्वर के लिए कावडय़ात्रा निकाली जा रही थी। तभी पीछे से तेज गति से आ रही बाइक चालक ने दारासिंह पिता लालसिंह उम्र १६ साल को बरखेडा नायक रोड पर स्थित दरगाह के पास टक्कर मार दी। जिसके कारण दारा सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार सत्यनारायण पिता धन्नालाल सोनी भी घायल हो गया। घायल सोनी को दीनदयाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुर्पद कर दिया। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। चार पहिया वाहन ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौत
मंदसौर.
शहर के बायपास स्थित १० नंबर नाके पर एक चार पहिया वाहन चालक ने रविवार को सुबह साढ़े ग्यारह बजे एक बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आमल खां उम्र ७० निवासी अचेरा बाइक से जा रहे थे कि चार पहिया वाहन चालक ने १० नंबर नाके पर टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार आलम खां की मौत हो गई। पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। नईआबादी थानाप्रभारी सुजित श्रीवास्तव ने बताया कि अचेरा में कब्रिस्तान की जमीन के पास शासकीय जमीन है। जिस पर आपत्ति ली गइ्र्र थी। मौके पर तहसीलदार पहुंचे और दोनों पक्षों से बात की। और मामला सुलझ गया।
००००००००००००

ट्रेंडिंग वीडियो