शेख ने लिया नपाध्यक्ष का चार्ज, बोले सभी रुकी फाईलों को देंगे गति

शेख ने लिया नपाध्यक्ष का चार्ज, बोले सभी रुकी फाईलों को देंगे गति

Nilesh Trivedi | Updated: 24 Jul 2019, 11:54:52 AM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India


शेख ने लिया नपाध्यक्ष का चार्ज, बोले सभी रुकी फाईलों को देंगे गति


मंदसौर.
कांग्रेस पार्षद मो. हनीफ शेख ने नियुक्ति के बाद मंगलवार को नगर पालिका पहुंचकर अध्यक्ष का कार्यभार संभाला। इसके पहले शेख भोपाल से शहर पहुंचे तो गांधी चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ ही नेताओं ने स्वागत किया। यहां से सभी नेताओं के साथ शेख नगर पालिका पहुंचे। जहां सभागृह में नगर पालिका सीएमओ आरपी मिश्रा सहित नपा के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया। यहां सीएमओ ने शेख को कार्यभार ग्रहण करवाया। शेख के चार्ज लेने के बाद नपा में पिछले ६ माह से पसरा सन्नाटा चहल-पहल में बदल गया। यहां दिनभर राजनीतिक दलों के लोगों के साथ ही अन्य लेागों की आवाजाही भी रही।


चार्ज लेने के बाद गिनाई प्राथमिकताएं
सभागृह में चार्ज लेने के बाद शेख नपाध्यक्ष के कक्ष में पहुंचे। यहां पर कई शहरवासी उनका स्वागत करने पहुंचे। इसके साथ ही आमलोग भी अपनी समस्या बताने के लिए उनके पास पहुंचे। शेख ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता ही पिछले लंबे समय से जनता से जुड़े सीधे काम जो नहीं हो रहे थे उन्हें निपटाना होगा। नामांतरण से लेकर निर्माण अनुमति के अलावा शासन की विभिन्न योजनाओं से जुड़े हितग्राहियोंं को लाभ देने वाले सभी लंबित फाईलों का निराकरण कर लोगों को सहुलियत देंगे। इसके साथ ही चंबल का पानी जो लंबे समय से अटक रहा है और लेटलतीफी हो रही है। इसकी फाईल कहां रुकी है किन कारणों से रुकी है। इसे देखते हुए शासन स्तर से भी इसे गति देने का काम करेंगे। इसके साथ ही पिछले कई महीनों से शहर के विकास से लेकर सीवरेज और पीएम आवास से जुड़ी जो फाईलें है। उन सभी प्रोजेक्ट को गति देने की कोशिश करेंगे। नपा में पीआईसी और नगर पालिका का सम्मेलन आहुत करने के मुद्दें पर उन्होंने कहा कि नपा अधिकारियों और पार्षदों के साथ वरिष्ठ नेताओं की सहमति के बाद इस पर निर्णय करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned