scriptमहिला सब इंस्पेक्टर पर रिश्वत लेकर प्रकरण बनाने का आरोप | mandsaur poilice news | Patrika News

महिला सब इंस्पेक्टर पर रिश्वत लेकर प्रकरण बनाने का आरोप

locationमंदसौरPublished: May 11, 2019 02:46:31 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

महिला सब इंस्पेक्टर पर रिश्वत लेकर प्रकरण बनाने का आरोप

patrika

महिला सब इंस्पेक्टर पर रिश्वत लेकर प्रकरण बनाने का आरोप

मंदसौर.

गरोठ.
गांव खड़ावदा निवासी महिला ने गरोठ थाने में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर रीना इक्का पर रिश्वत लेकर अपने छोटे पुत्र के विरुद्ध उसकी भाभी द्वारा की गई रिपोर्ट पर बिना जांच किए छेड़छाड़ का प्रकरण बनाने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत महिला ने शुक्रवार को मंदसौर पहुंचकर कलेक्टर व एएसपी से की है। महिला सब इंस्पेक्टर के विरुद्ध शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं महिला सब इंस्पेक्टर ने आरोप को गलत बताया है।

जानकारी के मुताबिक एक सप्ताह से गांव खड़ावदा में राजूबाई धनोतिया तथा उसके दो पुत्रों के बीच विवाद चल रहा ह। इसे लेकर दोनों पक्षों में विगत दिनों मारपीट की घटना हुई थी। इस दौरान राजूबाई के बड़े बेटे कृष्णकांत उर्फ कान्हा ने माता के साथ मारपीट की थी। इसके बाद महिला ने थाने पर पहुंची थी।जहां पर पुलिस ने महिला का आवेदन लेकर रख लिया था। दो दिनों तक कोई कार्रवाई ना होने पर महिला अपनी पुत्री के साथ थाने पर पहुंची थी जहां पर उसने कुछ देर हंगामा होने के बाद पुलिस ने पीडि़ता के बेटे ्रकान्हा पर मारपीट का प्रकरण दर्ज किया था। इसी घटनाक्रम के दौरान महिला की बड़ी बहू ने अपने ही देवर अनिल के विरुद्ध बुरी नियत से हाथ पकडक़र छेड़छाड़ करने का प्रकरण दर्ज कराया।
पुलिस ने अनिल के विरुद्ध उसकी भाभी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया। इस मामले में महिला ने आरोप लगाया कि गरोठ थाने में पदस्थ एसआई ने रिश्वत लेकर बिना जांच किए ही उसके छोटे बेटे पर मामला दर्ज कर लिया। वहीं उसके द्वारा की गई रिपोर्ट के बाद अभी तक बड़े बेटे को भी गिरफ्तार नहीं किया गया। जो अभी भी उसे लगातार परेशान कर रहा है। राजूबाई ने इस संबंध में कलेक्टर तथा एसपी के पास पहुंचकर महिला सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत की है।
आरोप गलत है.
महिला तथा उसके पुत्रों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। इस दौरान मारपीट के साथ छोटे बेटे ने अपनी भाभी के साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान उसके कपड़े भी फाड़ दिए थे जिसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की है। रिश्वत लेने का आरोप गलत है मामले में पूरी जांच के बाद ही कार्रवाई की गई है। मामला स्थानीय अधिकारियों के भी नॉलेज में है।-रीना इक्का, सब इंस्पेक्टर पुलिस थाना गरोठ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो