script350 पेज के चालान और करीब 100 गवाह से साबित होगी दरिंदों की दरिदंगी | mandsaur rape case News | Patrika News

350 पेज के चालान और करीब 100 गवाह से साबित होगी दरिंदों की दरिदंगी

locationमंदसौरPublished: Jul 10, 2018 12:10:03 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

350 पेज के चालान और करीब 100 गवाह से साबित होगी दरिंदों की दरिदंगी

patrika

350 पेज के चालान और करीब 100 गवाह से साबित होगी दरिंदों की दरिदंगी

 

मंदसौर.


सात वर्षीय बालिका का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस मंगलवार को न्यायालय में चालान पेश करेगी। इस मामले में करीब 100 गवाह न्यायालय में गवाही देगें। वहीं दूसरी और एमवायएच में भर्ती बालिका के पिता ने बताया कि बेटी को अभी दाहिनी आंख से देखने में काफी परेशानी आ रही है। सोमवार को नेत्र रोग विशेषज्ञ देखने के लिए आने वाले थे लेकिन नहीं आए।


तीन घंटे की पुलिस अधीक्षक ने समीक्षा
जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ङ्क्षसह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुंदर ङ्क्षसह कनेश सीएसपी कार्यालय पहुंचे। यहां पर पूरे चालान का अवलोकन पुलिस अधीक्षक सिंह ने किया। प्रत्येक साक्ष्य की बारिकी से समीक्षा की। आरोपियों के विरुद्ध उपलब्ध प्रत्येक साक्ष्य की समीक्षा की। चालान की करीब तीन घंटे समीक्षा करने के बाद एसआईटी प्रमुख एवं सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला को न्यायालय में मंगलवार को चालान पेश करने के लिए निर्देश दिए। इस दौरान निरीक्षक पुष्पा चौहान, कोतवाली थानाप्रभारी जितेंद्र सिंह यादव सहित टीम सदस्य मौजूद थे।

350 पेज और 100 गवाह देगें गवाही
जानकारी के अनुसार पुलिस ने करीब 350 पेज का चालान बनाया है। इस चालान में पूरे घटनाक्रम से लेकर अन्य साक्ष्य की पूरी जानकारी है। वहीं करीब 100 गवाह पूरे प्रकरण में न्यायालय में गवाही देंगे। जानकारी के अनुसार सोमवार को मेडिकल रिपोर्ट सहित अन्य रिपोर्ट भी आई है। जानकारी के अनुसार न्यायालय में चालान पेश करने के बाद तारीख दी जाएगी। उस तारीख से ट्रायल शुरु हो जाएगा।

इनका कहना…
मंगलवार को चालान पेश कर दिया जाएगा। ३५० पेज का चालान है और करीब १०० गवाह है। सोमवार को कुछ रिपोर्ट भी आई है।
– राकेश मोहन शुक्ला, सीएसपी।

————————————

हाथों में तख्तियां लेकर की कानून बनाने की मांग
विश्व हिंदू परिषद दुर्गा वाहिनी मातृशक्ति दलौदा प्रखंड द्वारा महिलाओं व बालिकाओं के साथ लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में सोमवार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दलौदा तहसीलदार मुकेश सोनी को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई कि प्रदेश में लगातार हो रही घटनाओं को रोकने को लेकर कानून बनाया जाएं और जो ये काम कर रहे है उन्हें कठोर से कठोर सजा दी जाएं। साथ ही दुर्गा वाहिनी की कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी भी की गई। रैली में दुर्गा वाहिनी की कार्यकर्ताएं अपने हाथो में नारे लिखी तख्तियां लेकर चल रही थी। ज्ञापन देने वालो में मुन्नी चौहान, पूनम शर्मा, शीला टांक, कविता पंवार, कांता ग्वाला, करिश्मा पोरवाल, कुमकुम पंवार, अंजू पंवार, नेहा पोरवाल, हेमा पोरवाल, संगीता गोयल, गायत्री टेलर सहित कई लोग उपस्तिथ थे। ज्ञापन का वाचन कांता ग्वाला ने किया।
———————-

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो