scriptमंदसौर. में कोरोना सेंटर के तीन डॉक्टरों के भेजे सेंपल तो दो महिला डॉक्टर की नेगेटिव रिपोर्ट | Mandsaur Sent three samples of three doctors of Corona Center and neg | Patrika News
मंदसौर

मंदसौर. में कोरोना सेंटर के तीन डॉक्टरों के भेजे सेंपल तो दो महिला डॉक्टर की नेगेटिव रिपोर्ट

मंदसौर. में कोरोना सेंटर के तीन डॉक्टरों के भेजे सेंपल तो दो महिला डॉक्टर की नेगेटिव रिपोर्ट

मंदसौरMay 09, 2020 / 07:04 pm

Vikas Tiwari

मंदसौर.
जिले में कोरोना वायरस के मरीज लगातार सामने आ रहे है। गत रात रिपोर्ट प्रशासन को मिली। रिपोर्ट मिलने के बाद जिला अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर और स्टाफ ने कुछ हद तक राहत की संास ली। क्यों कि दो महिला डॉक्टर और चार स्टाफ नर्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई। वही एक अन्य डॉक्टर की रिपोर्ट रात या आज सुबह आ सकती है। इन रिपोर्ट के साथ ही दो नए संक्रमित सामने आए है। जिनको कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं कोरोना सेंटर में तैनात तीन डॉक्टरों के एहतियातन तौर पर सेंपल लिए गए है। जिनकी रिपोर्ट शनिवार अलसुबह भोपाल जाएगी।
जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि गत रात को जो रिपेार्ट आई उसमें तीन प्रिजेंटिव पॉजिटिव की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। और द ो नए संक्रमित सामने आए है। इस तरह अब जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा ५१ हो गया है। इन रिपेार्ट में जिलाअ स्प्ताल की दो महिला डॉक्टर और चार स्टाफ नर्स की भी नेगेटिव रि पेार्ट शामिल है। उन्होंने बताया कि १५ सेंपल शुक्रवार को भेजे गए है। कोरोना सेंटर में तैनात डॉक्टर ने बताया कि मेरे सहित तीन डॉक्टरों के सेंपल लिए है। जो देर रात भेापाल भेजे जाएंगे।
कोविड.19 कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम, बचाव एवं उपचार के लिए जिले में 15955 आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई है जिनमें से कुल 15955 यात्रियों को होम एवं क्वॉरटीन सेंटर में 14 दिनों के लिए क्वॉरटीन किया गया है। जिसमें से होम क्वॉरटीन 4935 एवं क्वॉरटीन सेंटर 276 व्यक्तियों को क्वॉरटीन किया गया। जिसमें से 10744 यात्रियों का क्वॉरटीन पूर्ण हो चुका है। 965 व्यक्तियों के सेंपल लिए गए है। जिसमें से 947 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है, जिसमें 51 पॉजिटीव, 6 कोरोना पॉजिटीव स्वस्थ्य होने पर सेन्टर से डिस्चार्ज किया गया । 808 नेगिटिव पाए गए है । 18 सेम्पल की रिपोर्ट प्राप्त होना शेष है।
केंद्रों पर 38 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया

Home / Mandsaur / मंदसौर. में कोरोना सेंटर के तीन डॉक्टरों के भेजे सेंपल तो दो महिला डॉक्टर की नेगेटिव रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो