मंदसौर में बारिश का कहर, भगोर सहित कई गांवों में घूसा पानी

मंदसौर में बारिश का कहर, भगोर सहित कई गांवों में घूसा पानी
mandsaur news

Vikas Tiwari | Updated: 14 Sep 2019, 11:20:11 AM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

मंदसौर में बाािरश का कहर, भगोर सहित कई गांवों में घूसा पानी

मंदसौर.
जिले में बारिश का दौर लगातार जारी है। जिले में ३५ साल में सबसे अधिक औसत बारिश ६८.६२दर्ज की गई है। वहीं जिले में सबसे अधिक बारिश अब तक गरोठ में ८३इंच से अधिक हो गई है। गांव भगौर में करीब ७० से ८० मकानों में भर घूस गया है। कई घर डूबने की सूचना आ रही है। इसके अलावा कई मकानों के गिरने की सूचना है। मंदसौर में बारिश का कहर लगातार जारी है। कई गांवों में पानी घूस गया है। जिला मुख्यालय पर भी कई कॉलोनियों मे पानी भरा हुआ है। जिला अस्पताल में मरीजों को रातभर पलंग पर बैठे रहे। क्यों िक वार्डोंं में पानी घूस गया।
ोलिया प्रतिनिधि के अनुसार ग्राम के सदर बाजार में छत्री चौक के गणेश मंदिर के पास बनी ग्राम पंचायत भवन की दिवार लगातार हो रही बारिश के कारण गिर गई। हंालाकि कोई जनहानि नहीं हुई। बाजारवासियों का कहना है कि इस दिवार के विषय में सरपंच को अवगत करवा दिया गया था, पर इस और कोई ध्यान नहीं दिया गया। और दिवार गिर गई।
मगराना में भी पानी ही पानी
मगराना प्रतिनिधि के अनुसार मगराना, बांसखेड़ी, बोरखेड़ी, हथिबोलिया, बरखेडा डांगी ओर आस पास के क्षेत्रों में भारी बारिश के चलते फैसले खराब हो गई है। बारिश का दौर लगातार जारी है।
भैसोदा में बारिश से दिनभर तरबतर रही सड़कें
भैंसोदा प्रतिनिधि के अनुसार ग्राम सहित आसपास के क्षेत्र में शुक्रवार को भी बारिश होने का क्रम जारी रहा। दिनभर रुकरुक कर कभी हल्की तेज बारिश होती रही।बारिश के कारण ग्राम की सड़के दिनभर तरबतर रही। ग्राम के भैंसोदा-भैंसोदामंडी मुख्य मार्ग के निकट बने तालाब में बारिश के पानी की आवक होने से तालाब पर बने वेस्टवेअर से भी पानी की चादर दिनभर चलती रही। बारिश के कारण जनजीवन अस्तव्यस्त रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned