विधायक व नपाध्यक्ष ने स्काई लिफ्ट का लोकार्पण किया

विधायक व नपाध्यक्ष ने स्काई लिफ्ट का लोकार्पण किया

By: Nilesh Trivedi

Published: 07 Mar 2020, 11:22 AM IST

मंदसौर.
नगर पालिका परिषद में स्काई लिफ्ट वाहन का लोकार्पण हुआ। विधायक यशपालसिंह सिसौदिया व नपाध्यक्ष राम कोटवानी ने 11 लाख रुपए की लागत से नपा द्वारा क्रय की गई स्काई लिफ्ट वाहन का लोकार्पण किया। इस दौरान भाजपा नेता मदनलाल राठौर भी मौजूद थे। वाहन का उपयोग स्टीट लाईट को ठीक करने में हो होगी। नपा परिषद के पास पूर्व पार्षद 3 वाहन हो जाएंगे। इसमें स्टीट लाईट की समस्याओं का तेजी से समाधान होगा।
विधायक व नपाध्यक्ष ने नगर के कई क्षेत्रों में भ्रमण किया। विधायक व नपाध्यक्ष के साथ इस अवसर पर पार्षद मौजूद थे। उद्योग विभाग चौराहा, नई आबाद सरदार रोलिग मिल रोड का निरीक्षण किया तथा इस रोड पर हो रहे गड्ढों को भरने के लिए पेचवर्क कार्य गुणवत्ता से करने के लिए नपा उपयंत्री से चर्चा की। इसके बाद विधायक व नपाध्यक्ष ने पदमावति रिसोर्ट के समाने से स्नेह नगर ओर जाने वाले मेन रोड का निरीक्षण किया। नपाध्यक्ष ने इस मार्ग पर पेचवर्क का कार्य करने का निर्देश नपा कर्मचारियों को दिया तथा पेचवर्क के जो भी स्थान चिन्हित किए गए है। उन सभी स्थानो पर तय समय सीमा में पेचवर्क पूर्व की बात भी नपाध्यक्ष ने कही।
मेला समिति ने मेला ग्राउंड का निरीक्षण किया
नपाध्यक्ष ने राष्ट्रिय एकता नाहर सय्यद मेला व खिडकी माता मेला की समिति की घोषणा किए जाने के बाद मेले की तैयारियेां को लेकर निरीक्षण किया। शुक्रवार को मेला समिति को मेला समिति के द्वारा मेला ग्राउंड का निरीक्षण किया गया। मेला समिति सभापति रश्मिराठौर एवं मेला सदस्यगण यशंवत भावसार आजाद कोठारी, शकिरा खेडीवाला, नाजीया बी आरिफ बेग, अनिता भांभी ने मेला समिति स्थल का निरीक्षण किया। मेला की व्यवस्थाओं के संबंध में नपा कर्मचारी पंकज साकी से चर्चा की। मेला ग्राउंड पर लगने वाली 150 अस्थायी दुकानों के स्थान महिला पुरूषा के लिए बनाए गए स्नान गृह के स्थान व संास्कृतिक कार्यक्रम स्थल को दे खा मेला समिति देखा।
आज से नाहर सय्यद मेला प्रारंभ, सुफियाना कव्वाली होगी
शनिवार रात ८.३० बजे से नाहर सय्यद दरगाह परिसर में मेले की शुरुआत होगी। इसमें सुफियाना कव्वाली का आयोजन होगा। शनिवार को नाहर सय्यद दरगाह परिसर में नपा परिषद द्वारा सुफियाना कव्वाली का अयोजन किया जाएगा। रात ८.३० बजे दानिश मोनस शाबरी रामपुर उप्र कव्वाल एंड पार्टी व वफा फारूख हाशमी कव्वाल एंड पार्टी सुफियाना कव्वाली की प्रस्तुती देंगे।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned