शिवराज के सामने ही भिड़ गए विधायक व जिला पंचायत सदस्य

शिवराज के सामने ही भिड़ गए विधायक व जिला पंचायत सदस्य
शिवराज के सामने ही भिड़ गए विधायक व जिला पंचायत सदस्य

Nilesh Trivedi | Updated: 23 Sep 2019, 12:15:02 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

शिवराज के सामने ही भिड़ गए विधायक व जिला पंचायत सदस्य

मंदसौर.
जब शिवराजसिंह चौहान जा रहे भी उसी दौरान विधायक यशपालसिंह सिसौदिया व जिला पंचायत सदस्य अंशुल बैरागी आपस में भिड़ गए और तीखी नोकझोंक हो गई। बढ़ती तकरार के बीच चौहान ने बीच-बचाव किया। दरअसल, दाऊतखेड़ी की महिलाएं बिजली नहीं होने की समस्या को लेकर उनसे मिलने पहुंची थी।

वह जाते समय मिलने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान विधायक ने कहा कि मैं देख लूंगा। इस पर वहां मौजूद बैरागी भड़क गए और दोनों में छिड़ी बहस तकरार तक पहुंच गई। इस दौरान अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया। इससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई। विधायक ने कहा कि बैरागी महिलाओं को भड़का रहा था। महिलाओं की समस्या मैंने सुन ली थी। वह पार्टी का कार्यकर्ता भी नहीं है, निर्दलीय है। अपशब्दों का प्रयोग कर रहा था। वहीं बैरागी ने कहा कि दो साल से महिलाएं परेशान है। यह पूर्वमुख्यमंत्री से मिलना चाहती थी, लेकिन विधायक मिलने से रोक रहे थे।


मैं आपको वचन देता हूं, अंतिम सांस तक आपकी सेवा करुंगा
शिवराज ने मंच से जनता को वचन देते हुए कहा कि मैं आपको वचन देता हूं कि जीवन की अंतिम सांस तक आपकी सेवा करमा रहूंगा। केंद्र की और से आवास योजना में रुकी किश्तों में कोई देरी नहीं। इसका भी मैं आपको वचन देता हूं। राज्य अपने हिस्से की ४० प्रतिशत की राशि मिलाकर किश्तें जारी करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर से बात कर प्रदेश में जिनके घर टूट गए उन्हें पीएम आवास का लाभ दिलवाकर राशि देने की मांग करुंगा। उन्होंने कहा कि मेरे केंद्र से मदद मांगने की बात कांग्रेस बार-बार उठाती है, लेकिन संघीय व्यवस्था है वह मांग करें। जो केंद्र के फंड के पैसे राज्य के पास है वह जनता को मुसीबत के समय बांट दे। प्रदेश के बजट से २० हजार करोड़ बाढ़ प्रभावितों के लिए जारी कर दें। जनता का संकट टल जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned