मोदी सरकार गंगाजल बांट रही, कांग्रेस प्रदेश में शराब की दुकानें खोल रही-सांसद

मोदी सरकार गंगाजल बांट रही, कांग्रेस प्रदेश में शराब की दुकानें खोल रही-सांसद

By: Nilesh Trivedi

Published: 01 Mar 2020, 11:23 AM IST

मंदसौर.
सांसद सुधीर गुप्ता शनिवार को मल्हारगढ़ विधानसभा के बूढ़ा मंडल के गांव रणायरा के साथ रणायरा, नापाखेड़ा, जोधा पिपलिया, बिल्लौद, खुटी, खेड़ा, खात्याखेडी, रायसिंग पिपलिया, बड़ा हिंगोरिया सहित आदि ग्रामों का दौरा कर ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं के साथ चौपाल पर चर्चा की।

इसी के साथ ही बिल्लौद नाहरगढ़ के बीच स्थित पुलिया का निरीक्षण किया और मौके पर संबंधित अधिकारी से चर्चा कर उचित प्रबंधन कर कार्य को आगे बढ़ाने को निर्देश दिए। ग्रामीणों से चर्चा के दौरान सांसद ने कहा कि किसानों को सिंचाई के लिए पर्याप्त मात्रा में चंबल का पानी मिलेगा। मोदी सरकार किसानों की आय को दुगने करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। किसान सम्मान निधी से किसानों के खातों में 6 हजार रुपए आ रहे है। वहीं आयुष्मान योजना से गरीबों के पांच लाख तक का मुफ्त उपचार हो रहा है। क्षेत्र में लाखों लोगों को प्रधानमंत्री आवास, उच्चवला जैसी योजनाओं का लाभ मिला है।

दस दौरान सांसद ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उनका समाधान करने का आश्वासन दिया। सांसद ने कहा कि कांग्रेस केंद्र की मनरेगा योजना के रुपयों से गौशाला का निर्माण कर वाह वाही लूटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गांगाजल पहुंचा रही है। वहीं कांग्रेस प्रदेश में शराब की दुकानें खोल रहीं है। सच तो यह है कि कांग्रेस विकास और अपने वचनों को पूरा करने में नाकाम रही है। इस दौरान साथ में मंडल अध्यक्ष राजेंद्रसिंह राणा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष पिंटूसिंह, नीलेश शुक्ला, भाजपा आईटी सेल महेश गुप्ता, शांतिलाल गोवरी, अर्जुन पंडित, सज्जनसिंह, शत्रुग्नसिंह सहित ग्रामवासी उपस्थित थे।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned