दो दिन की गणना में 18 लाख से अधिक की राशि निकली


दो दिन की गणना में 18 लाख से अधिक की राशि निकली

By: Nilesh Trivedi

Published: 07 Mar 2020, 11:29 AM IST

मंदसौर.
अष्टमुखी भगवान पशुपतिनाथ मंदिर परिसर की सात दानपेटीयां की गणना शुक्रवार को पूरी हो गई। दो दिन की गणना में १८ लाख से अधिक की राशि प्राप्त हुई। इसमें विदेशी नोटों से लेकर सिक्कें भी प्राप्त हुए है।

जानकारी के अनुसार कलेक्टर मनोज पुष्प के निर्देश से जिला कोषालय अधिकारी बृजमोहन सुरावत तथा संजीव श्रीवास्तव की उपस्थिति में यह दानपेटिया खोली गई। इसमें 18 लाख 48 हजार 460 रुपए प्राप्त हुए। दानपेटी से बेहरीन का एक दिनार एक, युनाईटेड स्टेट अमेरिका एक डॉलर एक तथा विभिन्न देशों के 5 सिक्के भी निकले एवं चांदी के छोटे सामान करीब ८0 ग्राम प्राप्त हुए। गणना कार्य में मंदिर कार्यालय से सहायक प्रबंधक ओपी शर्मा, घनश्याम भावसार, दिनेश परमार, दिनेश बैरागी तथा कलेक्ट्रेट, सेंट्रल मप्र ग्रामीण बैंक के कर्मचारी सतपाल सिह, पैगाम मोदी, प्रतीक कुमार घाटिया, कविता दरिंग सहित अन्य मौजूद थे।
..
पहले दिन १३ लाख २४ हजार से अधिक राशि की हुई गणना
भगवान पशुपतिनाथ मंदिर पर गुरुवार को फरवरी माह के बाद दानपेटी खोली गई। कलेक्टर मनोज पुष्प, एसडीएम व तहसीलदार के निर्देशन में दानराशि की गणना की गई। पहले दिन गुरुवार को गणना में दानपेटी से निकली राशि में से १३ लाख २४ हजार ६४० रुपए की गणना हुई। इसके अलावा बची हुई राशि की गणना का काम शुक्रवार को किया जाएगा। गणना के कार्य में विदेशी मुद्रा भी पाई गई है।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned