scriptकलयुगी मां ने दो साल के बेटे का मफलर से घोंट दिया गला | mother throws two-year-old son with muffler | Patrika News

कलयुगी मां ने दो साल के बेटे का मफलर से घोंट दिया गला

locationमंदसौरPublished: Apr 27, 2019 10:12:25 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

कलयुगी मां ने दो साल के बेटे का मफलर से घोंट दिया गला

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
शामगढ़ पुलिस ने करीब एक साल पहले ग्राम मेलखेड़ा में दो साल छह माह के गौरव सेन की हत्या का खुलासा शनिवार को किया। पुलिस ने गौरव की हत्या के मामले में उसकी मां सोनू सेन को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित मां की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त मफलर भी घर के अंदर लोहे की टंकी से बरामद किया। पुुलिस ने आरोपी मां को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
थानाप्रभारी संजय चौकसे ने बताया कि १३ मई २०१८ को सुबह सात बजे मेलखेड़ा निवासी संजय सेन की पत्नी को उसका दो साल ६ माह का बेटा गौरव कमरे में अचेत अवस्था में मिला। मां सोनू और पति संजय गौरव को अचेत अवस्था में गरोठ सिविल अस्पताल ले गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपर्द कर दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि गौरव की हत्या गला घोंट कर की है। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की।
पड़ोसियों और परिजनों की पूछताछ में हुई शंका
उन्होंनें बताया कि वैज्ञानिक साक्ष्य से शंका हुई कि गौरव की हत्या किसी परिवार के सदस्य ने ही की है। इसके बाद प्रत्येक सदस्य और पड़ोसियों से बारिकी से पूछताछ की। जिसमें सामने आया कि गौरव को रोने की आदत थी। और गौरव की रोने के कारण मां सोनू सेन काफी परेशान रहती थी। जब-जब भी सोनू रोता था तो वह कुछ देर तक उसे चुप कराती फिर उसे भला बूरा बोलने लगती थी। और जोर-जोर से उस पर चिल्लाती थी।
पहले बीमारी का बनाया बहाना फिर उगला सच
थानाप्रभारी चौकसे ने बताया कि मां सोनू से शनिवार को सुबह पूछताछ की तो उसने पहले उसकी बीमारी का बहाना बनाया कि वह स्वयं लकवा की बीमारी से ग्रसित है। और इधर उधर की बातें करने लगी। फिर सोनू से पूछताछ की तो उसने सच कबूल किया कि गौरव रोज रोज रोता था। और उसके रोने से मैं परेशान हो गई थी। १३ मई को जब गौरव सुबह सात बजे उठा तो वह रोने लगा। तो मैंने उसे चुप कराने की कोशिश की लेकिन नहीं माना तो मैंने मफलर से गला घोंट दिया और हत्या कर दी। थानाप्रभारी ने बताया कि उस समय घर पर दिव्यांग देवर राकेश और सास घर में थे। मृतका का पंाच साल को एक ओर बेटा है। जो उसके माता पिता के पास आवरी कला राजस्थान में रहता है।
हत्या कर दी और फिर जोर-जोर से चिल्लाकर बुलाया घर वालों को
जैसे ही गौरव उस दिन उठा और रोने लगा। आरोपी मां सोनू गुस्से में उसको अलग कमरे में ले गई और उसे चुप कराने की कोशिश करने लगी। जब वह चुप नहीं हुआ तो पास में रखे मफलर से उसने गौरव के गले में डाला और जोर से मफलर से उसका गला घोंट दिया और फिर जाकर मफलर का लोहे की टंकी में छिपा दिया। फिर गौरव के पास आकर जोर जोर से चिल्लाई कि गौरव आंखे नहीं खोल रहा और फिर पति को दुकान से बुलाया और गरोठ अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो