script

भाजपा-कांग्रेस जुटी डेमेज कंट्रोल में, 14 को कई बागी लेगे फार्म वापस

locationमंदसौरPublished: Nov 12, 2018 02:21:47 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

भाजपा-कांग्रेस जुटी डेमेज कंट्रोल में, 14 को कई बागी लेगे फार्म वापस

patrika

भाजपा-कांग्रेस जुटी डेमेज कंट्रोल में, 14 को कई बागी लेगे फार्म वापस

मंदसौर.
विधानसभा चुनाव में फार्म वापसी की तारीख जैसे-जैसे पास आती जा रही है। वैसे-वैसे दोनों ही पार्टियों डेमेज कंट्रोल करने में जुट गई है। इस कड़ी में गरोठ विधायक चंदर सिंह सिसौदिया को भोपाल रविवार को बुलाया गया है। वहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से विधायक सिसौदिया मिले। सीएम से मिलने के बाद अब सिसौदिया १४ को फार्म वापस लेगें। वहीं गरोठ और सीतामऊ मेंं कांग्रेस के बागियों को मनाने के लिए मानमनोव्वल शुरु हो गई है। हांलाकि इस मानमनोव्वल के बाद कितने बागी मैदान में रहते है। यह १४ तारीख की शाम तक ही पता चलेगा।


भाटी को मनाने में जुटी कांग्रेस तो काला ने शुरु किया जनसंपर्क
सुवासरा सीट पर भाजपा के बागी रामगोपाल काला ने अपना जनसंपर्क शुरु कर दिया है। उन्होंने रविवार को रुणिजा गांव में जनसंपर्क किया और मतदाताओं से मत देने की अपील की है। अभी तक संगठन की ओर से काला से किसी ने संपर्क नहीं किया है। हांलाकि कुछ दिन पहले भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम पाटीदार ने उनसे संपर्क किया था। वहीं कंाग्रेस के बागी ओम ङ्क्षसह भाटी ने अपना जनसंपर्क फार्म डालने के साथ ही शुरु कर दिया था। रविवार को उनके पास पार्टी पदाधिकारी सहित अन्य नेताओं के फोन गए। लेकिन उन्होंने कहा कि जो पांच साल पहले तय हुआ था। उसके अनुरुप बात करें तो बात बने। उन्होंने करीब १० गांवों को दौरा किया।


गरोठ में दोनों पार्टियों ने शुरु किया डेमेज कंट्रोल शुरु
भाजपा से जिलाध्यक्ष देवीलाल धाकड़ का टिकट होने के बाद वर्तमान विधायक चंदर ङ्क्षसह ने एक पार्टी और एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामाकंन दाखिल किया था। सूत्रों की माने तो विधायक सिसौदिया के पास भोपाल से गत रात फोन आया और उन्हें भोपाल बुलाया गया। वे रविवार शाम को भोपाल पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान से शाम सात बजे मुलाकत की। सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री ने विधायक सिसौदिया से पूछा की फार्म क्यों भरा तो सिसौदिया कहा कि मुझे कोई सूचना नहीं थी और संगठन के किसी व्यक्ति ने चर्चा भी नहीं की। वाटसअप पर बिना हस्ताक्षर की पर्ची देखी, मैंने सोचा सीट रिक्त ना रह जाए। इसलिए फार्म भरा है। इस पर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा फार्म उठाओ और पार्टी का काम करों। इसके बाद सिसौदिया ने हां भरी और अब 14 को वे फार्म वापस लेगें। वहीं कंाग्रेस नेता किशन सिंह चौहान को आब्र्जवर राजेश कुमार ने फोन किया था। वहीं संभावनाएं जताई जा रही है कि कुछ बागियों के 14 तारीख को नामाकंन वापस होगें। वहीं कंाग्रेस के बागी त्रिलोक पाटीदार और तुफान ङ्क्षसह सिसौदिया ने प्रचार शुरु कर दिया है। पाटीदार ने रविवार को कई गांवों में जनसंपर्क किया।


सोंधिया राजपूत समाज की बैठक आज
गरेाठ विधानसभा में सौंधिया राजपूत समाज का वोट बैंक बड़ा है। अखिल भारतीय सौङ्क्षधया राजपूत समाज की बैठक दुधाखेड़ी माता मंदिर परिसर में आज होगी। बैठक में चुनाव एवं अन्य विषयों पर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने की संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो