कटौती को लेकर बढऩे लगा आक्रोश, शहर में दिया सांकेतिक धरना

कटौती को लेकर बढऩे लगा आक्रोश, शहर में दिया सांकेतिक धरना

Nilesh Trivedi | Updated: 04 Jun 2019, 11:24:57 AM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

कटौती को लेकर बढऩे लगा आक्रोश, शहर में दिया सांकेतिक धरना


मंदसौर.
शनिवार-रविवार को जिले में आए आंधी तूफान के कारण शहर सहित पूरे जिले की विद्युत आपूर्ति व्यवस्था बेपटरी हो गई। लगातार कईघंटों की कटौती के कारण गर्मीके इन दिनों में आम आदमी तपकर परेशान हो गए। ऐसे में कटौती के कारण आमलोगों मेें आक्रोश भी बढऩे लगा। इसी के कारण सोमवार को शहर में धरना दिया गया। इधर मेटनेंस का काम भी जारी है और आने वाले दिनों में भी लगातार कटौती मेटनेंस के चलते होगी।इधर कंपनी का अमला सोमवार को भी दिनभर लाईन, ट्रांसफार्मर और फीडर सुधारने में लगा रहा।


1 घंटे का दिया सांकेतिक धरना
शहर सहित जिले में पिछले दिनों से हो रही अघोषित विद्युत कटौती और कटौती से परेशान लोगों को कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं देने को लेकर सोमवार को दोपहर में शहर के आजाद चौक में एक घंटे का सांकेतिक धरना दिया। इसमें बताया कि यदि शहर में बिजली कटौती की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। गर्मी के दिनों में कंपनी इस प्रकार कटौती कर आम लोगों को परेशान कर रही है। इस दौरान विनय दुबेला, जिनेश पंड्या, भानुप्रतापसिंह सिसौदिया, प्रहलाद डगवार, हेमंत, विक्रम सम्राट के साथ ही अन्य लोग मौजूद थे।


मेटनेंस के लिए यहां विद्युत प्रदाय बंद रहेगा
संभाग के कार्यपालन यंत्री एसके सूर्यवंशी ने बताया कि विद्युत संबंधित रखरखाव के कारण मंदसौर के अंतर्गत 33/11 केण्व्ही सब.स्टेशन ऋषियानंद, खिलचीपुरा, किला, स्टेडियम मार्केट, जग्गाखेडी, अमलावद, जवासिया, चंबल कॉलोनी, गरोडा, निंबोद, रीछालालमुंहा एवं बडवन मे 4 जून एवं 6 से 10 जून तक सुबह 8 बजे से 10 बजे तक रखरखाव के चलते बिजली बंद रहेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned