script

अच्छी खबर # अब महिलाओं और वृद्धजनों को घर छोडक़र आएगी पुलिस

locationमंदसौरPublished: Feb 23, 2018 02:03:18 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

– मंदसौर पुलिस अधीक्षक की पहल, जारी किए फोन नंबर

patrika

police

मंदसौर.
शहर में रात में किसी महिला, युवती या वृद्धजनों को घर जाने में परेशानी हो या फिर घर से कही जाने में कठिनाई हो रही हो तो अब परेशानी होने की जरूरत नहीं है। अब आपकी मदद पुलिस करेगी। इसके लिए बकायदा पुलिस अधीक्षक ने तीन सहायता नंबर भी जारी किए है। यह व्यवस्था शुक्रवार से ही पुलिस अधीक्षक ने लागू कर दी है।


पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि शाम ढलने के बाद या देर रात युवतियों, महिलाओं ओर वृद्धजनों को घर तक पहुँचने में अगर कठिनाई हो या ऐसी जगह अटके हो जहां आवागमन की सुविधा न हो तो उनको घबराने की जरूरत नहीं है। उनकी सहायता पुलिस विभाग करेगा। इसके लिए सहायता नंबर भी जारी कर दिए है। वे सहायता नंबर पर संपर्क करें कुछ ही देर में डायल 100 या निर्भया टीम संबंधित के पास पहुँच जाएगी और उनकी मदद करेगी। उन्होंने ने बताया कि प्रदेश में युवतियों के साथ बढ़ रही वारदातों के चलते पुलिस विभाग ने ये क़वायद शुरू की है। जिसकी मॉनिटरिंग सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला द्वारा की जाएगी।


यहां करें संपर्क
07422-220500
07422-242424
07422-220178


जिले से दो थानाप्रभारी का स्थानातंरण तो तीन मिले
उज्जैन रैंज के आईजी व्ही मधुकुमार ने गुरुवार को थानाप्रभारियों के स्थानातंरण सूची जारी की है। जिसमें मंदसौर के वायडीनगर थानाप्रभारी जितेंद्र ङ्क्षसह सिसौदिया का स्थानातंरण नीमच किया गया है। वहीं भावगढ़ थानाप्रभारी का स्थानातंरण देवास किया गया है। वहीं जिले में तीन थानाप्रभारियों का स्थानातंरण हुआ है। जिसमें रतलाम से अरविंद ङ्क्षसह राठौड, ओमप्रकाश तंतवार का स्थानातंरण मंदसौर किया है। और देवास जिले में पदस्थ भुवान गोरे का भी स्थानातंरण मंदसौर किया गया है।


चार उपनिरीक्षकों को किया इधर से उधर
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ङ्क्षसह ने गुरुवार को चार उपनिरीक्षकों को इधर से उधर किया है। जिसमें कोतवाली थाने पर पदस्थ सुरेंद्र ङ्क्षसह झांझोट को नईआबादी थाने का प्रभार दिया है। पिपलियामंडी में पदस्थ संजीव परिहार को अफलजपुर थाने का प्रभार दिया है। पुलिस लाइन में पदस्थ विष्णु वास्कले को यातायात प्रभारी बनाया है। और परमानंद ग्रेवाल को पुलिस लाइन से पिपलियामंडी थाने पर स्थानातंरित किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो