scriptअब सट्टे का वीडियो देने वाले को यहां मिलेगा इनाम | News | Patrika News

अब सट्टे का वीडियो देने वाले को यहां मिलेगा इनाम

locationमंदसौरPublished: Aug 31, 2018 01:59:57 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

अब सट्टे का वीडियो देने वाले को यहां मिलेगा इनाम

patrika

अब सट्टे का वीडियो देने वाले को यहां मिलेगा इनाम

मंदसौर.
संजीत में आगामी त्यौहार कृष्णा जन्माष्टमी, गणेश स्थापना, मोहर्रम आदि त्यौहारो को देखते हुए शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। सभी से अपील की गई कि सभी त्यौहार शांति व सौहार्द के रूप से मनाएंगे। सट्टे का वीडियो देने वाले को दो हजार का दिया जाएगा इनाम थाना प्रभारी अजय सारवान ने बताया कि ग्राम में खुलेआम सट्टा चलने की सूचना मिल रही थी, जिसको बंद करवाया गया। आगे भी अगर कोई सट्टा चलता है तो ग्रामीणजन सट्टा चलाने वाले की सूचना तुरंत दे तथा जो भी सट्टा चलाने वाले उक्त व्यक्ति का वीडियो बनाकर देगा। उसका सरेआम जुलूस निकाला जाएगा। दो हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा व उसकी जानकारी गुप्त रखी जाएगी।


100 डायल को दे घटना की सूचना, फर्जी फोन कॉल से रहे सावधान
चुनाव को देखते हुए मतदान केंद्रों पर पानी, लाइट व छाया आदि की व्यवस्था की चर्चा पंचायत सचिव व सरपंच से की गई। साथ ही वीवीपैट मशीन के बारे में जानकारी तथा निजी वाहन पर लगे नाम-पदनाम की लगी प्लेट, हूटर आदि हटाने की जानकारी दी गई। साथ ही फर्जी फ़ोन कॉल आदि से जनता ग़ुमराह नहीं हो इनसे सावधान रहें। हमेशा हेलमेट लगाए जिससे की दुर्घटना में होने वाली हेड इंजुरी से किसी की मौत न हो। किसानों को अपने वाहनों व ट्रेक्टर का बीमा भी कराने की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई। एसडीओपी बीबी चौधरी, एसआई संजीव सिंह परिहार ने मतदान केंद संजीत अब्दापुर का निरीक्षण किया गया। परिहार ने ग्रामीणों से कहा कि डायल 100 आपके लिए आपातकालीन सेवा जैसे डिलीवरी, दुर्घटना जैसी स्थिति में तुरंत पुलिस सूचना दे पुलिस आपकी सेवा के लिए हमेशा तत्पर है। इस अवसर पर थाना एएसआई नाहरसिंह सिसोदिया, प्रधान आरक्षक सलीम मोहम्मद, सरपंच मोहन रावत, सचिव मुकेश जैन, उप सरपंच बबलू मेव, रामचंद्र चौहान, हामिद पठान उपस्थित थे।
———————————

स्व. वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि
जनपद पंचायत मंदसौर की साधारण सभा की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को श्रद्धांजली दी गई। इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष शंातिलाल मालवीय, उपाध्यक्ष परशुराम सिसोदिया, सीईओ जीएस प्रजापति सहित सभापति उपस्थित थे।
———————————

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो