अंतर्राज्यीय बॉर्डर पर 20 नाकों के साथ लगाएंगे सीसीटीवी कैमरे

अंतर्राज्यीय बॉर्डर पर 20 नाकों के साथ लगाएंगे सीसीटीवी कैमरे

harinath dwivedi | Publish: Sep, 16 2018 02:46:49 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 02:46:50 PM (IST) Mandsaur, Madhya Pradesh, India

अंतर्राज्यीय बॉर्डर पर 20 नाकों के साथ लगाएंगे सीसीटीवी कैमरे

मंदसौर/गरोठ.
आगामी चुनावो को लेकर सीतामऊ से लेकर भानपुरा थाना क्षेत्र तक पांच थाना क्षेत्रो से लगी राजस्थान सीमा व अन्य संवेदनशील क्षेत्रो की बॉर्डर चेक पोस्ट का जिला पुलिस अधीक्षक मनोजकुमार सिंह, एएसपी डॉ इंद्रजीत बाकरवाल, एएसपी एसएस कनेश, एसडीएम अनुकूल जैन सहित सभी थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों ने निरीक्षण किया। एएसपी डॉ बाकरवाल ने बताया कि निरीक्षण के दौरान सीतामऊ से लेकर शामगढ़, गरोठ, सुवासरा व भानपुरा थाना क्षेत्र के 15 से अधिक गांवों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बॉर्डर चेक पोस्ट के साथ चुनावी लाइन, भवनो, अप्रोच के रास्ते सहित फोन की कनेक्टिविटी देखी गई। वही स्थानीय संपर्क, थाने से दूरियां, कंजरों तस्करों आदि के मूवमेंट, फ़ोर्स रुकने के स्थान के साथ बॉर्डर पर 20 नाके और सीसीटीवी लगाने के स्थान चयन किए। अधिकारियों ने सीतामऊ, धतुरिया, सुवासरा थाना के अंगारी, बोरखेड़ी, किशोरपुरा, ढोढर व भानपुरा थाने के धुंआखेड़ी, लेदी चौराया बोलियां आदि क्षेत्रों में निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही सम्बंधित थानाप्रभारियों और चौकी प्रभारियो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान सभी थाना क्षेत्र के थाना प्रभारियों सहित आवश्यक बल भी मौजूद था।

पागल श्वान से नगरवासी परेशान
नगर भानपुरा के व्यस्ततम बाजार लोटखेडी़ गेट से जगदीश मंदिर तक की गली के व्यापारी एवं निवासी विगत 8 से 10 दिनों से गली में घूम रहे पागल श्वान से परेशान है। वह कहीं भी रुक जाता है या घर दुकानों में घुस जाता है। इससे बीमारियां बढऩे का खतरा बढ़ गया है साथ ही पागल अवस्था के चलते किसी को भी काट लिए जाने का खतरा बढ़ गया है। नगर भानपुरा स्थित लोटखेडी़ गेट के अंदर के व्यापारी मोहनलाल कलवाडिय़ा, मनीष सोनी, राजेंद्र सोनी, शीतल कसेरा, कैलाश राठौर, सुनील टेलर, राहुल सोनी, मनीष टेलर, अभिषेक पटवा, परीक्षित टेलर, दीपक राठौर आदि ने बताया कि उपरोक्त पागल एवं बुरी तरह से लहूलुहान हो चुके कुत्ते से हर कोई परेशान हैए जिसकी सूचना हमने नगर परिषद कार्यालय में तीन से चार बार दे दी हैं परंतु इस ओर कोई प्रयास कर राहत हमें नहीं दी गई है एतत्काल उपरोक्त कुत्ते को पकड़ा जा कर भीड़ भाड़ वाले जगह से हटाया जाए जाए। इस मामले में दरोगा रजाक भाई ने बताया कि सूचना पर विगत 2 से 3 दिनों से कुत्ते को ढूंढा जा रहा है परंतु वह पकड़ में नहीं आया है और अधिक प्रयास कर कुत्ते को पकड़ा जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned