देखिए Video # भाजपा के नेताओं ने मप्र की कांग्रेस सरकार को क्या दी नसीहत...

देखिए Video # भाजपा के नेताओं ने मप्र की कांग्रेस सरकार को क्या दी नसीहत...

By: Rahul Patel

Published: 19 Jan 2019, 03:14 PM IST

मंदसौर.
लोकतंत्र में सरकारो का बदलना कोई नई बात नहीं है। 15 साल बाद सत्ता में आए है, अपने तरीके से प्रशासन में बदलाव भी करेंगे। इसमें भी कोई नई बात नहीं है, लेकिन यह भी एक स्थापित सत्य है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था सुचारु रुप से चले, कानून तोडऩे वालो के खिलाफ त्वरित कार्रवाई हो, समाज में सुरक्षा का वातावरण रहे, यह प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। यह बात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम दिए ज्ञापन में भाजपा नेताओं ने कहीं। ज्ञापन मंदसौर कलेक्टर धनराजू एस को दिया गया। ज्ञापन में कहा गया कि प्रदेश में सत्ता परिर्वतन के साथ ही जिस तरह से अपराधियों ने आम नागरिको के खिलाफ मोर्चा खोला है, उससे शांति का टापू कहे जाने वाले मप्र के नागरिक एकदम भयभीत हो उठे है। राजधानी भोपाल में दिनदहाड़े शरीफ नागरिको को मारधाड़ कर लूटेरो द्वारा लूटा जा रहा है तो कहीं अपराधी सरेआम गोलबार कर लोगो की जान ले रहे है।


पुलिस कंट्रोल रुम से 300 मीटर की दूरी पर ही मार रहे गोली
मंदसौर में लोकप्रिय नपाध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रहलाद बंधवार की पुलिस कंट्रोल रुम से 300 मीटर की दूरी पर गोली मारकर बर्बर हत्या कर दी गई। पुलिस न तो आधा घंटे तक घटनास्थल पर पहुंची और ना ही अस्पताल। प्रहलाद बंधवार जो कि मंदसौर नगरपालिका के दूसरी बार के निर्वाचित अध्यक्ष थे। उनकी सरेआम गोली मारकर नृशंसता से हत्या सरकार के लिए अपराधी तत्वों से निपटने की चुनौती के साथ एक गंभीर जांच का विषय होना चाहिए। इससे पहले इंदौर में कारोबारी संदीप अग्रवाल की सरेराह गोलीमार कर हत्यारों ने हत्या कर दी। इन घटनाओं से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पेशेवर अपराधी तत्वों का सरकार और प्रशासन के प्रति खौफ जैसे खत्म सा हो गया है।

अपने दायित्व का निष्पक्षता से पालन करें
भाजपा का मानना है कि यह समय आरोप प्रत्यारोप का नहीं है बल्कि ऐसी घटनाओं की उच्च स्तरीय और निष्पक्ष जांच कराकर प्रदेश की कानून व्यवस्था को मजबूत करने का है। भाजपा जिम्मेदार विपक्ष के नाते सचेत करना चाहती है कि यदि आपराधिक घटनाएं इसी तरह बढ़ती रही और आपका रवैया इनके प्रति ऐसा ही बना रहा तो भाजपा के कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे। प्रदेश की जनता के लिए हमारे कार्यकर्ता सडक़ पर उतरेंगे। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से मांग की कि वे राजनीतिक दृश्चिंतताओं को छोडक़र अपने दायित्व का निष्पक्षता से पालन करें और अपराधी तत्वों को सलाखो के पीछे पहुंचा कर उन्हे उचित दंड दिलवाने का प्रबंध करें और पीडि़त परिवारों को न्याय दिलाएं। ज्ञापन देने वालो में सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, भाजपा प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, रतलाम विधायक चेतन काश्यप, नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार, मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी सहित कई लोग उपस्थित थे।

Rahul Patel Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned