scriptनदी में एक भाई का निकला शव, दूसरे की तलाश में रेस्क्यू जारी | news | Patrika News

नदी में एक भाई का निकला शव, दूसरे की तलाश में रेस्क्यू जारी

locationमंदसौरPublished: Oct 15, 2019 06:44:47 pm

Submitted by:

Mukesh Mahavar

सोमली नदी पर नहाने गए थे

नदी में एक भाई का निकला शव, दूसरे की तलाश में रेस्क्यू जारी

नदी में एक भाई का निकला शव, दूसरे की तलाश में रेस्क्यू जारी

सेमलिया हीरा (मंदसौर) . दलौदा थानाक्षेत्र के ग्राम सेमलिया हिरा में दो सगे भाई सोमली नदी पर नहाने गए थे। जहां पर काफी देर तक घर नहीं आए तो परिजन ढूंढने पहुुंचे। यहां पर दोनों के कपड़े नदी किनारे मिले। सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और रेस्क्यू शुरु किया। पुलिस ने छोटे भाई का शव निकाला। और खबर लिखे जाने तक रेसक्यू कार्य जारी था।
थानाप्रभारी अमित ङ्क्षसह कुशवाह ने बताया कि लोकेश उम्र 15 साल अपने छोटे भाई लक्की उम्र 12 साल के साथ सोमली नदी पर नहाने के लिए गया था। करीब साढ़े पांच बजे तक जब घर नहीं पहुंचे। तो परिजन ढूंढने निकले। सोमली नदी के किनारे दोनों केे कपड़े और जूते देखे। और उसके पुलिस को सूचना दी। रेस्क्यू कर लक्की उम्र १२ साल का शव निकाल लिया है। आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुर्पद किया जाएगा। वहीं लोकेश को नदी में ढूंढा जा रहा है।
ट्रैक्टर की टक्कर से नपाकर्मी की मौत
मंदसौर. शहर के खानपुरा क्षेत्र के कब्रिस्तान के रिंगवाल पास सोमवार दोपहर डेढ़ बजे बाइक सवार नपाकर्मी को ट्रेक्टर चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए सामने से टक्कर मार दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा और मामला दर्ज कर आरोपी ट्रेक्टर चालक की तलाश शुरु कर दी है।
पुलिस ने बताया कि खानपुरा के कब्रिस्तान के रिंगवाल के पास जगतपुरा निवासी सुधीर पिता मोहनलाल दुबे उम्र ५५ साल बाइक से जा रहे थे कि ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 14 एए 3764 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक ट्रेक्टर चलाते हुए सुधीर दुबे को टक्कर मार दी। और ट्रेक्टर चालक घटना के बाद फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नपाकर्मी की मौत की खबर सुन बड़ी संख्या जिला अस्पताल पहुंचे। दुबे नपा में टाइम कीपर थे। शहर के खानपुरा क्षेत्र के कब्रिस्तान के रिंगवाल पास सोमवार दोपहर डेढ़ बजे बाइक सवार नपाकर्मी को ट्रेक्टर चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए सामने से टक्कर मार दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा और मामला दर्ज कर आरोपी ट्रेक्टर चालक की तलाश शुरु कर दी है।
पुलिस ने बताया कि खानपुरा के कब्रिस्तान के रिंगवाल के पास जगतपुरा निवासी सुधीर पिता मोहनलाल दुबे उम्र ५५ साल बाइक से जा रहे थे कि ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 14 एए 3764 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक ट्रेक्टर चलाते हुए सुधीर दुबे को टक्कर मार दी। और ट्रेक्टर चालक घटना के बाद फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नपाकर्मी की मौत की खबर सुन बड़ी संख्या जिला अस्पताल पहुंचे। दुबे नपा में टाइम कीपर थे।

ट्रेंडिंग वीडियो