scriptसीएमएचओ व आशीष मेडिकल के संचालक को जारी किया नोटिस | Notice issued to the operator of CMHO and Ashish Medical | Patrika News

सीएमएचओ व आशीष मेडिकल के संचालक को जारी किया नोटिस

locationमंदसौरPublished: Aug 12, 2020 03:16:02 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

सीएमएचओ व आशीष मेडिकल के संचालक को जारी किया नोटिस

patrika.jpg
मंदसौर.
जिला अस्पताल में अस्पताल के बाहर मेडिकल पर ३०० रुपए की राशि लेकर पर्चियां काटकर अंदर उपचार के मामले में जांच मंगलवार को आगे बढ़ी। मामले में जांच कर रहे जिला पंचायत सीईओ ऋषभ गुप्ता ने सीएमएचओ व आशीष मेडिकल को नोटिस जारी किया है। इसमें उन्होंने १३ अगस्त का समय दिया है और जांच के बीच अपने बारें में कुछ कहने और उपस्थिति होकर अपना पक्ष रखने की बात कही है। इस बीच १४ अगस्त को जांच दल मामले में अपनी रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपेगा। इसके बाद यहां से प्रतिवेदन स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव व शासन स्तर पर भेजा जाएगा। मामले में जांच आगे बढ़ी तो पर्चियां अंदर ले जाने वाले देवेश पाटीदार सहित अन्य के बयान भी मंगलवार को लिए गए। वहीं मंगलवार को भी मेडिकल बंद रहा।
१३ अगस्त तक का दिया समय
तहसीलदार नारायण नांदेड़ा ने बताया कि जिला पंचायत सीईओ ऋषभ गुप्ता ने मामले में सीएमएचओ डॉ एके मिश्र और आशीष मेडिकल के संचालक दोनों को नोटिस जारी किया है। इसमें १३ अगस्त दोपहर १२ बजे तक का समय दिया गया है। दोनों को अपने बयान और इस मामले में कुछ कहना है तो वह उपस्थित होकर अपने बयान देने के साथ घटनाक्रम को लेकर कुछ कहना है तो कह सकते है। मामले में मंगलवार को मेडिकल से अस्पताल के अंदर सीएमएचओ दतर के यहां तक पर्चिया ले जाने वाले देवेश पाटीदार के बयान भी लिए गए। लेकिन अब देवेश के बयान भी बदल रहे है। वहीं कुछ अन्य मरीज और उनके साथ आए लोगों के बयान भी लिए गए है। शामगढ़ से जो लोग आए थे, उनके शामगढ़ में ही बयान लिए गए है।
मुयमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री ने ली घटनाक्रम की जानकारी
बताया जा रहा है कि मामले में मुयमंत्री से लेकर स्वास्थ्य मंत्री तक घटनाक्रम की जानकारी और जांच की स्थिति के बारें में जानकारी ले चुके है। मामले में स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव ने जिला प्रशासन से मामले में प्रतिवेदन पहले ही मांग लिया है। वहीं विधायक ने भी ट्वीट कर सीएम से सीएमएचओ के निलंबन तक की मांग कर रखी है। इसी मामले को लेकर जांच के बीच शासन स्तर पर भी अपडेट लिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो