अब मदद के लिए बढ़ रहे हाथ,23 हजार पंचायत सचिव देंगे तीन दिनें का वेतन, तो दो विधायको ने एक-एक माह का दिया वेतन

अब मदद के लिए बढ़ रहे हाथ,23 हजार पंचायत सचिव देंगे तीन दिनें का वेतन, तो दो विधायको ने एक-एक माह का दिया वेतन

मंदसौर.
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव और लॉकडाउन के बीच अब लोगों की मदद के लिए हर और से हाथ बढ़ रहे है। जिले के दो भाजपा विधायक यशपालसिंह सिसौदिया व जगदीश देवड़ा ने एक-एक माह का वेतन तो पंचायत सचिव संगठन के २३ हजार सचिवों ने तीन दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना से लड़ाई में दिया है।


जिले के दो विधायकों ने दिया एक-एक माह का वेतन
विधायक यशपालसिंह सिसौदिया ने अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है। इसे लेकर विधायक ने ट्वीट भी किया है। विधायक ने इसमें बताया कि कोरोना वायरस से देश के साथ प्रदेश में चल रही इस लड़ाई में सभी को अपने घरों में रहकर अपनी भूमिका निभाना है। इसी के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से प्रेरित होकर वह अपने एक माह का वेतन राहत कोष में देंगे। वहीं जिले के मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवड़ा ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने एक माह का वेतन कोरोना वायरस से बचाव और लोगों की मदद के लिए दिया है।

पंचायत सचिव तीन दिन का वेतन सीएम राहष कोष में देंगे
कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते चल रहे लॉकडाउन के इस दौर में पंचायत सचिव संगठन ने तीन दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है। पंचायत सचिव संगठन प्रदेश अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा कि पंचायत सचिवो ने हमेशा आगे आकर सरकार का साथ दिया है। इस महामारी से बचने और सरकार के प्रयासों में साथ देते हुए सभी सचिवों ने तीन दिन का वेतन यानी कुल ५ करोड़ रुपए की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का एलान किया है।


शिक्षक संघ ने एक दिन का वेतन राहत कोष में देने का आह्वान किया
मप्र शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष लच्छीराम इंगले, महामंत्री क्षत्रवीरसिंह राठौर, प्रांतीय सचिव अखिलेश मेहता ने कहा कि मध्यप्रदेश में कार्यरत समस्त शिक्षक व शिक्षक संघ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मुख्यमंत्री राहत कोष में एक दिन का वेतन जमा कराए। सभी तहसील स्तर पर सीएम राहत कोष में कोरोना वायरस महामारी से लड़ाड़ में सरकार का साथ देते हुए एक दिन का वेतन देने का आह्वान प्रांतीय अध्यिक्ष अखिलेश मेहता ने किया है।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned