जिले में यहां पर निकले मरीज, प्रशासन हुआ अलर्ट

जिले में यहां पर निकले मरीज, प्रशासन हुआ अलर्ट
mandsaur news

Vikas Tiwari | Updated: 23 Aug 2019, 10:24:03 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India


जिले में यहां पर निकले मरीज, प्रशासन हुआ अलर्ट

मंदसौर
जिले में भारी बारिश के बाद जहां एक ओर गंभीर बीमारियों के मरीज और संदिग्ध सामने आ रहे है। वहीं मल्हारगढ़ क्षेत्र के गांव खात्याखेड़ी में एक साथ करीब आधा दर्जन से अधिक लेागों के एक साथ बीमार होने की सूचना पर प्रशासन अधिकारियों में हड़कंप मच गया। और तत्काल डॉक्टरों की टीम को लेकर तहसीलदार मुकेश सोनी मौके पर पहुंचे। सूचना कई कंागे्रस नेता भी पहुंचे और मरीजों सहित अधिकारियों से भी इस विषय में चर्चा की।
जानकारी के अनुसार खात्याखेड़ी में प्रियंका, ममता, राजेंद्र ङ्क्षसह, न्याल कुंवर और लक्ष्मी कुंवर को एक साथ बुखार आया। जैसे ही सूचना ग्रामीणों को लगी। तत्काल अधिकारियों को इस संबंध में जानकारी दी। सूचना मिलते ही तहसीलदार मुकेश सोनी स्वास्थ्य विभाग की टीम को लेकर खात्याखेड़ी पहुंचे। सूचना पर कंागे्रस नेता संदीप ङ्क्षसह राठौड़, ब्लॉक उपाध्यक्ष वरदीचंद पंवार, सरपंच प्रतिनिधि दिनेश कारपेंटर सहित अन्य कांग्रेस नेता भी पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों की टीम ने सभी मरीजों के सेंपल लिए और जांच के लिए भेजे ।
खात्याखेड़ी मे मिले बुखार के मरीजए तहसीलदार पहुंचे। गांव में स्वास्थ्य विभाग द्वारा नगर परिषद कर्मचारियों की मदद से दवाईयों का छिड़कव भी करवाया गया और सीलन वाले मकानों में सावधानी बरतने के लिए भी कहा।
एसडीएम रोशनी पाटीदार ने कहा कि सूचना पर डॉक्टरों की टीम भेजी थी। सेंपल लिए गए है। वहां पर स्वास्थ्य कैंप भी लगाया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned