संगठन ने कार्यकर्ता को सक्रिय रखने के लिए जारी किए कार्यक्रम

संगठन ने कार्यकर्ता को सक्रिय रखने के लिए जारी किए कार्यक्रम

harinath dwivedi | Publish: Sep, 10 2018 08:39:53 PM (IST) Mandsaur, Madhya Pradesh, India

संगठन ने कार्यकर्ता को सक्रिय रखने के लिए जारी किए कार्यक्रम

मंदसौर । भाजपा की सोमवार को निजी रिसोर्ट पर जिला बैठक संपन्न हुई। इसमें संगठन द्वारा आगामी समय के लिए दिए गए कामों से अवगत कराया गया। साथ ही विधानसभा और पंचायत से लेकर हर बूथ स्तर तक के लिए होने वाले आयोजनों के लिए रणनीति पर चर्चाकी गई। इसके साथ ही चुनावी वर्ष में संगठन द्वारा सौंपे गए दायित्व को पूरा करने के साथ ही सभी मोर्चा, प्रकोष्ठों व पदाधिकारियों को आम लोगों तक सरकार के कामों को पहुंचाने के लिए कहा गया है। 12 सितंबर को सुवासरा में सीएम होने की होने वाली सभा से लेकर जावरा में होने वाली अमित शाह और जनआशीर्वाद यात्रा सहित अन्य नेताओं के दौरों के लिए लोगों को लाने के साथ ही सोशल मीडिया पर दिए गए लक्ष्य के अनुरुप आम लोगों को जोड़ते हुए पार्टी की रीति-नीति से जोडऩे का आह्वान किया गया है।
कार्यकर्तामहाकुंभ के लिए भीड़ जुटाने का दिया लक्ष्य
बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर आगामी योजना बनाई गई। इसमें सबसे अहम २५ सितबंर को भोपाल में होने वाले कार्यकर्तामहाकुंभ को लेकर निर्णय लिए गए। इसमें महाकुंभ में कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने के लिए पदाधिकारियों को लक्ष्य दिया। इसके अलावा अर्थसंग्रह से लेकर पार्टी के चल रहे अभियानों को गति देने से चर्चा हुई। इसके साथ ही आगामी दिनों में होने वाले स्वच्छता से लेकर पौधारोपण व रक्तदान शिविर के साथ महाकुंभ के लिए प्रवेशिकाओं का वितरण कर पंजीयन करने की जवाबदारी तय की गई।
अब तक के काम की हुईसमीक्षा, आगे की मांगी जानकारी
युवा मोर्चा, पिछड़ा मोर्चा, अल्पसंख्यक, अनुसूचित व महिला मोर्चा, किसान मोर्चा के साथ ही जिले के सभी मंडलों, प्रकोष्ठों के प्रमुखों से जिले में किए गए कामों की जानकारी लेते हुए उनकी समीक्षा की गई। इसके साथ ही आगामी समय में आने वाले कामों को लेकर रणनीति की जानकारी ली। समय-सीमा में काम को पूरा करते हुए रिपोर्ट देने की कहा गया। सभी केंद्रों के पालक संयोजको की जानकारी एकत्रित करने के निर्देश दिए। पेज प्रमुखों से लेकर अन्य सभी जानकारियंा जुटाकर उनकी बुकलेट फोटो सहित पूरी करने के निर्देश भी दिए। कृ़षि प्रस्ताव जो कार्यसमिति बैठक में पेश किया गया। उसका वाचन किया गया। बैठक में जिलाध्यक्ष देवीलाल धाकड़, संभागीय संगठन प्रभारी प्रदीप जोशी, संगठन के ही अशोक यादव, सांसद सुधीर गुप्ता, विधायक यशपालसिंह सिसौदिया, जगदीश देवड़ा, प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर, जिपं अध्यक्ष प्रियंका गोस्वामी के साथ ही जिले के मंडलों से लेकर प्रकोष्ठ व मोर्चा के अध्यक्ष व पदाधिकारियों के साथ ही अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned