वोट मांगकर नहीं करें शर्मिंदा,एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में हुआ प्रदर्शन

वोट मांगकर नहीं करें शर्मिंदा,एट्रोसिटी एक्ट के विरोध में हुआ प्रदर्शन

मंदसौर । जिले में एट्रोसिटी एक्ट का विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सुवासरा-सीतामऊ क्षेत्र में लगातार इसका विरोध तेज होता चला जा रहा है। गांव-गांव में इसके विरोध में फ्लैग्स लगाए जा रहे है।सीतामऊ के दीपाखेड़ा व महुआ गांव गुरुवार को करणी सेना व सवर्ण समाज ने जगह-जगह इसे लेकर होर्डिग लगा दिए और राजनीतिक दलों के लोगों के लिए लिखा है कि यहां आकर वोट मांगकर हमें शर्मिंदा नहीं करें। इसे लेकर पूर्व में सांसद का अनेक गांवों में विरोध हुआ तो विधायक को भी ग्रामीणों ने इस मामलें में रोककर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया था।
यहां जुलूस निकालकर लगाए फ्लैग्स
सीतामऊ क्षेत्र के गांव दीपाखेड़ा में सुबह के समय करणी सेना व अन्य समाजजनों ने एकजुट होकर ढोल-ढमाकों के साथ पूरे गांव में जुलूस निकाला।इसमें एट्रोसिटी के विरोध को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके साथ ही गांव में अनेक जगहों पर ग्रामीणों ने बोर्ड लगाए। इस पर एससीएसटी एक्ट के विरोध के साथ ही किसी भी दल को वोट मांगने गांव में नहीं आने की बात लिखी थी। बड़ी संख्या में एकजुट हुए ग्रामीणों ने एट्रोसिटी के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ तीखा आक्रोश व्यक्त किया। दीपाखेड़ा में आलम यह हो गया कि गांव में घुसते ही हर और यही बोर्ड दिखाई दे रहे है।
महुआ में भी लगे बोर्ड
इसी तरह गांव महुआ में भी एट्रोसिटी के विरोध में ग्रामीणों ने गांव के प्रमुख चौराहों पर बोर्ड लगाते हुए नारेबाजी कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। इसके पहले भी सुवासरा व सीतामऊ क्षेत्रके गांव गांवों में ग्रामीणों ने एट्रोसिटी को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर चुके है।इसी तरह गांव महुआ में भी एट्रोसिटी के विरोध में ग्रामीणों ने गांव के प्रमुख चौराहों पर बोर्ड लगाते हुए नारेबाजी कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। इसके पहले भी सुवासरा व सीतामऊ क्षेत्रके गांव गांवों में ग्रामीणों ने एट्रोसिटी को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर चुके है।

harinath dwivedi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned