script

एक कंस मामा एक शकुनी मामा और कलयुग में शिवराज मामा-सिंधिया

locationमंदसौरPublished: Nov 21, 2018 07:51:17 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

एक कंस मामा एक शकुनी मामा और कलयुग में शिवराज मामा-सिंधिया

patrika

एक कंस मामा एक शकुनी मामा और कलयुग में शिवराज मामा-सिंधिया

मंदसौर । गरीब को खाना नहीं, किसान को दाम नहीं, युवाओं को रोजगार नहीं, महिलाओं को सुरक्षा नहीं और शिवराज ङ्क्षसह जी को चिंता नहीं। शिवराजजी कहते है १५ साल बेमिसाल। मैं कहता हूं भाजपा के उस कार्यकर्ता के लिए जो साइकिल से चलता था। आज अरबपति बन गया। एक ऐसा भाजपा का नेता मल्हारगढ़़ में भी घूम रहा है। जिसने व्यापमं में केवल मल्हारगढ़ का भविष्य नहीं लेकिन पूरे मध्यप्रदेश का भविष्य निलाम करने की बात में अपना योगदान दिया है। आपके 15 साल बेमिसाल नहीं, आपने 15 साल में मध्ंयप्रदेश को बेहाल कर छोड़ दिया।यह बात कांगे्रस चुनाव अभियान के चेअरमेन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही। वे मल्हारगढ़ विधानसभा के कंाग्रेस प्रत्याशी परशुराम सिसौदिया के समर्थन में गुर्जर बर्डिया में आम सभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि शिवराज ङ्क्षसह जी कहते है कि मैं आपका मामा हूं।हमारे शास्त्रों में, ग्रंथों में मामाओं का क्या योगदान आप बताओ। एक थे कंस मामा, एक थे शकुनी मामा और तीसरे कलयुग में वल्लभ भवन में बैठे शिवराज मामा। ऐसा कोई सगा नहीं जिनको इन्होंने ठगा नहीं। जब तक शिवराज ङ्क्षसह जी की सरकार को उखाड़ का ना फेंकूगा तब तक मैं फूल की माला नहीं लेने वाला। केवल सुत की माला लूंगा। कोई पान के पत्ते की माला, कोईमिर्ची-नींबू की माला दे रहा है। मैंने नींबू-मिर्ची की माला पहन रखी है और सबसे ज्यादा मिर्ची शिवराज ङ्क्षसह जी को लग रही है। सिंधिया ने कहा कि मोदीजी कहते है ना खाऊंगा ना खाने दूंगा और शिवराजजी कहते है ना रोऊंगा ना रोने दूंगा।इन दोनों के बीच किसान पीस रहा है।
मोदी की स्टाइल बताईसिंधिया ने
उन्होंने कहा २०१४ में मोदी जी एक-एक सभा में कहते थे कि बताइए पेट्रोल के दाम घटना चाहिए कि नहीं, डीजल के दाम घटना चाहिए कि नहीं, गैस के दाम घटना चाहिए की नहीं।अब कहते है भाईयो और बहनों में बुलेट ट्रेन लाऊंगा मुंबई से अहमदबाद। बुलैट टे्रन तो नहीं आई।लेकिन पेट्रोल और गैस का दाम बुलैट की तरह ऊपर चला गया। आज ५५ रूपए का डीजल ७० रूपए, ४१४ रूपए का गैस १००० हजार पर चल रही है। खाद की बात ही मत करो।खाद तो मिल ही नहीं रहा है। घोषणावीर जी आए थे यहां उन्होंने कहा था कि ३० बिस्तर का अस्पताल बनवाएंगे बनवाया क्या, इसबगोल का प्लंाट लगवाएंगे लगवाया क्या। कांग्रेस की विचारधारा रही है जान जाए पर वचन ना जाए।भाजपा की वचन जाए पर जान ना जाए। व्यापमं का कांड कर लिया। सिंहस्थ कांड कर लिया धर्म के कुंभ को भ्रष्टाचार कुंभ कर लिया।इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी परशुराम सिसौदिया ने भी संबोधित किया। ङ्क्षसधिया के जावरा जाते समय हेलीकाप्टर के पास ड्रोन कैमरा उड़ रहाथा। जिसे कांग्रेस प्रत्याशी सिसौदिया और अन्य ने दौडक़र हटवाया और नीचे उतरवाया। बाद हेलीकाप्टर से सिंधिया जावरा रवाना हुए। मुख्य रूप से कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश रातडिय़ा, मुकेश काला, नवकृष्ण पाटिल, सतीश यादव, मनोज मालवीय, उत्सव जोशी, कमल चौहान, पुष्पा भारतीय, कमलेश पटेल, अनिल शर्मा, अमृतराम पाटीदार सहित अन्य लोग उपस्थितथे।

ट्रेंडिंग वीडियो