script

दो-दो वर्ष तक शिकायतो पर नही होती है कोई कार्रवाई

locationमंदसौरPublished: Mar 07, 2019 07:27:10 pm

Submitted by:

Jagdish Vasuniya

दो-दो वर्ष तक शिकायतो पर नही होती है कोई कार्रवाई

patrika

दो-दो वर्ष तक शिकायतो पर नही होती है कोई कार्रवाई

गरोठ पुलिस थाने में बुधवार को आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों व लोगों ने पुराने मुद्दे फिर से उठाए। और पुलिस पर लापरवाही, भ्रष्टाचार, सुरक्षा तथा यातायात व्यवस्था को लेकर सवाल किए। इस पर एएसपी विनोदसिंह चौहान द्वारा उपस्थित लोगों को आश्वासन दिया। यहां एक घंटे तक जनसंवाद का कार्यक्रम चला।एएसपी चौहान, तहसीलदार अजय पाठक, एसडीओपी भंवरसिंह सिसोदिया तथा टीआई सुंदरलाल बोरासी ने पुलिस थाना परिसर में जनसंवाद कार्यक्रम किया। इसमें स्थानीय लोगों ने सवाल करते हुए कहा कि पुलिस थाने में दो-दो वर्ष तक परेशान लोगों द्वारा दिए गए आवेदन व शिकायतों पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जाती है उल्टा जिनके विरुद्ध आवेदन दिए जाते हैं उन्ही के साथ पुलिसकर्मियों को बैठे देखा जाता है।
ठेले वाले से लिए रुपए
अधिकारियों से कहा कि विगत दिनों नगर में ठेले पर व्यवसाय करने वाले एक व्यक्ति को डरा धमकाकर एक पुलिसकर्मी ने 500 रुपए ले लिए थे जब वह एक जनप्रतिनिधि के पास पहुंचा तो उसने जब पुलिसकर्मी से बात की तो उसने वापस रुपए दिए हैं। यातायात व्यवस्था को लेकर भी जनसंवाद में लोगों ने अधिकारियों से सवाल किए। नगर में बड़ी संख्या में सडक़ों पर गाय व अन्य आवारा पशु घूमते रहते हैं। इसके कारण अव्यवस्था बनती है। इस पर एसएसपी ने कहा कि आवारा पशुओं के सींगों पर रेडियम कलर लगाकर चिहिंत किया जाएगा।
लोगों ने महिलाओं के साथ मोबाइल, चैन स्केचिंग व अन्य चोरी की वारदातों के साथ एक वर्ष पूर्व पुलिस थाना से ही चोर भाग जाने का मुद्दा उठाया। इस पर एएसपी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने को लेकर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की कार्रवाई नगर परिषद द्वारा की जा रही है। नगर के नए बस स्टैंड पर महिलाओं व यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिसकर्मी की तैनाती किए जाने की मांग भी की गई।
यह थे उपस्थित.
कार्यक्रम में नगर परिषद अध्यक्ष अनोख पाटीदार, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कचरूलाल मगर, मंडल भाजपा अध्यक्ष राजेश सेठिया सहित दिनेश पहलवान, भगवानसिंह चंद्रावत, अशोक पहलवान, रामगोपाल कोटवाल, हफीज खान, जगदीश अग्रवाल, व्यापारी संघ अध्यक्ष कृष्णगोपाल दानगढ़, ललित चंदेल, राजेश चौधरी, प्रकाश सोनी, रामसिंह जादौन, ओमप्रकाश मोदी, धर्मेंद्र शर्मा उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो