शादी में मतदाता जागरूकता के लिए बनाया सेल्फी जोन

शादी में मतदाता जागरूकता के लिए बनाया सेल्फी जोन

Jagdish Vasuniya | Publish: Apr, 17 2019 09:29:00 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:29:01 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

शादी में मतदाता जागरूकता के लिए बनाया सेल्फी जोन

मंदसौर । शामगढ़ नगर में एक शादी समारोह में अनोखा नजारा देखने को मिला। मांगलिक कार्यक्रम में भी लोकतंत्र के उत्सव का रंग जमा हुआ नजर आया। शादी समारोह में आए मेहमानों के लिए सेल्फी जोन बनाया गया।यहां आ रहे मेहमानों को मतदान जागरुकता की शपथ भी दिलाई जा रही है। इस पर मतदान जरूर करने का संदेश दिया गया था। इस पर बैनर पर मतदाता जागरूकता के लिए स्लोगन लिखे हुए थे। मेहमानों ने भी सेल्फी लेकर मतदान जरूर करने का निर्णय लिया। पोरवाल समाज शामगढ़ के अध्यक्ष चंद्रकाश फरक्या एवं समाज के सचिव मुकेश दानगढ़ ने बताया कि पोरवाल मांगलिक भवन में कैलाशचंद सेठिया के पुत्र दिलीप सेठिया के विवाह समारोह में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बैनर लगाए गए जो कि एक सराहनीय कार्य है। इसमें सेल्फी जोन का महिलाओं एवं बच्चों में विशेष उत्साह एवं आकर्षण रहा।पोरवाल समाज शामगढ़ के अध्यक्ष चंद्रकाश फरक्या एवं समाज के सचिव मुकेश दानगढ़ ने बताया कि पोरवाल मांगलिक भवन में कैलाशचंद सेठिया के पुत्र दिलीप सेठिया के विवाह समारोह में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बैनर लगाए गए जो कि एक सराहनीय कार्य है। इसमें सेल्फी जोन का महिलाओं एवं बच्चों में विशेष उत्साह एवं आकर्षण रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned