scriptचोरों ने सूने घर में टीवी-अलमारी और अन्य सामानों में की तोडफ़ोड़ | Patrika News | Patrika News

चोरों ने सूने घर में टीवी-अलमारी और अन्य सामानों में की तोडफ़ोड़

locationमंदसौरPublished: Apr 24, 2019 06:18:39 pm

Submitted by:

Jagdish Vasuniya

चोरों ने सूने घर में टीवी-अलमारी और अन्य सामानों में की तोडफ़ोड़

patrika

चोरों ने सूने घर में टीवी-अलमारी और अन्य सामानों में की तोडफ़ोड़

मंदसौर । गरोठ शादी में बाहर गए परिवार के मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए ताला तोडक़र मकान के अंदर प्रवेश कर अंदर रखी अलमारी टीवी तथा अन्य सामान तोडफ़ोड़ की है। सूचना मिलने पर पहुंची।चोरी में करीब 10 हजार रुपये नकदी तथा 3 ग्राम के करीब सोने का मंगलसूत्र व अन्य आभूषण चोरी जाने की जानकारी मिली है।
जानकारी के मुताबिक सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात्रि को कॉलेज मार्ग पर स्थित गुप्तेश्वर कॉलोनी में कालूराम प्रजापत के परिजन बाहर मांगलिक कार्य में गए हुए थे।सूने घर में अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोडक़र मकान के अंदर प्रवेश किया। सुबह घर के पास पड़ोसी दुकानदार ने घर का ताला टूटा देख पुलिस को सूचना दी। जिस पर सब इंस्पेक्टर बृजभूषण हिरवे व प्रधान आरक्षक धन्नालाल मौके पर पहुंचे। जहां देखा कि घर के अंदर का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा है तथा टीवी अलमारी तथा अन्य सामान में चोरों ने तोडफ़ ोड़ की। पुलिस ने मौका पंचनामा बनाया।सब इंस्पेक्टर बृजभूषण हीरवे ने बताया कि चोरी में करीब 10 हजार रुपये नकदी तथा 3 ग्राम के करीब सोने का मंगलसूत्र व अन्य आभूषण चोरी जाने की जानकारी मिली है जिस पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।
15 दिन पूर्व चोरी का किया था प्रयास
करीब 15 दिन पूर्व सदर बाजार में अज्ञात चोरों ने इसी प्रकार किशोरीलाल मांदलिया की किराने की दुकान में चोरी का प्रयास किया था इस दौरान उन्होंने पड़ोसी सराफा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का मुंह मोढ़ दिया था। उसके बाद फिर गुप्तेश्वर कॉलोनी में रात्रि में इस प्रकार की घटना घटित हो गई।नागरिकों ने पुलिस से रात्रि कालीन गश्त बढ़ाई जाने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो