scriptमाफी मांगना पड़ी तो बदला लेने के लिए मारी गोली | Patrika News | Patrika News

माफी मांगना पड़ी तो बदला लेने के लिए मारी गोली

locationमंदसौरPublished: Apr 25, 2019 06:08:30 pm

Submitted by:

Jagdish Vasuniya

माफी मांगना पड़ी तो बदला लेने के लिए मारी गोली

patrika

माफी मांगना पड़ी तो बदला लेने के लिए मारी गोली

मंदसौर । शहर के समीपस्थ ग्राम अलावदाखेड़ी रोडपर स्थित र्इंट केभट्टों के पास बुधवार करीब 11 बजे तीन युवकों ने एक युवक के पीठ पर गोली मार दी। दूसरी गोली सिर पर मारने वाले थे कि एक युवक ने आरोपी को धक्का दे दिया। जिससे हवा में गोली चल गई।इसके बाद तीनों आरोपी बाइक से फरार हो गए। घायल युवक को दो बाइक सवार युवक जिला अस्पताल लेकर आए। यहां पर घायल का प्राथमिक उपचार कर इंदौर रैफर किया गया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट की है। हमले के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु की। लेकिन आरोपी पुलिस को नहीं मिले।
दिया धक्का नहीं तो सिर पर मार रहा था गोली
जानकारी के अनुसार अनिल सिंगार स्कूटी से आ रहाथा तो राहुल छपरी भी उसके साथ मंदसौर की ओर आ रहा था। ईंट भट्टों के यहां पर बाथरूम करने के लिए रुका। यहां पर पहले से ही गोपी बरगुंडा और हरषू यहां पर खड़े थे। इस दौरान अमलावदाखेड़ी निवासी फैजल, अनिल दरिंग और विक्रम पंवार मंदसौर से अलावदाखेड़ी जा रहे थे। फैजल ने बताया कि ईंट भट्टों के यहां पर अनिल सिंगार बाथरूम कर रहा था तब राहुल छपरी ने पीठ पर पिस्टल तान रखी थी। गोपी बरगुंडा और हरषू बाइक पर बैठे थे। कुछ देर में राहुल छपरी ने अनिल के पीठ पर पिस्टल से गोली मार दी।और जैसे ही उसने सिर पर पिस्टल लगाईऔर फायर की कोशिश की। मैंने राहुल छपरी को धक्का दे दिया। तो हवा में गोली चल गई।इसके बाद राहुल छपरी, गोपी और हरषू के साथ बाइक से फरार हो गया। इसके बाद अनिल उठा और अस्पताल की और दौड़ा। फिर विक्रम और अनिल दरिंग उसे बाइक से जिला अस्पताल लेकर आए।
दो तीन महिने हुआ था विवाद
घायल अनिल सिंगार की बहन लक्ष्मी सिंगार ने बताया कि मैं साइकिल से कॉलेज जा रही थी तो मैंने देखा कि राहुल छपरी ने मेरे भैया को कहा कि तुझसे हिसाब बराबर करना हैऔर पीठ पर गोली मार दी।और फरार हो गया। दो तीन महिने पहले दोनों में झगड़ा हो गया था। उस समय उसको भैया ने गाली दी थी।
पिस्टल से पीठ पर
होली के दिन पानी का विवाद में आरोपी ने मांगी थी माफी
पुलिस को फैजल रिजवी ने बताया कि होली के दिन पानी को लेकर आरोपी राहुल छपरी निवासी अलावदाखेड़ी और अनिल सिंगार के बीच विवाद हो गयाथा। जिसमें राहुल छपरी को अनिल से माफी मांगना पड़ी थी। राहुल माफी मांगने के बाद स्वयं की बेइज्जती होना महसूस कर रहा था।
आचार संहिता में 15 दिनों में दूसरी बार हथियारों का खुलकर उपयोग
आचार संहिता में जिला मुख्यालय पर ही दूसरी बार अपराधियों ने खुलकर हथियारों का उपयोग किया है। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गए है। पहली घटना 10 अप्रैल को सराफा व्यापारी अनिल सोनी की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। और अब 24 अप्रैल को सुबह 11 बजे अलावदाखेड़ी रोडपर अनिल सिंगार नामक युवक पर पिस्टल से फायर कर दिया।
इनका कहना….
आरोपियों की तलाश में टीमें गई है।जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर िलया जाएगा।
मनकामना प्रसाद, एएसपी मंदसौर।

ट्रेंडिंग वीडियो