राजस्थान से होकर पंजाब ले जा रहे थे डोडाचूरा

राजस्थान से होकर पंजाब ले जा रहे थे डोडाचूरा

Jagdish Vasuniya | Publish: May, 17 2019 08:02:44 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 08:02:45 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

राजस्थान से होकर पंजाब ले जा रहे थे डोडाचूरा

मंदसौर । मंदसौर नारकोटिक्स पुलिस ने नीमच जिले के सिंगोली-बेगू टोकड़ा फं टा से एक ट्रक में करीब चार टन डोडाचूरा बरामद किया और आरोपी चालक को गिरफ्तार किया। आरोपी से नारकोटिक्स पुलिस इतनी मात्रा में डोडाचूरा किन-किन से लिया और किस को देने जा रहा था इसको लेकर पूछताछ कर रही है। उल्लखेनीय हैकि इतनी बड़ी मात्रा में चार साल में पहली बार डोडाचूरा पकड़ा गया है।
नारकोक्टिस पुलिस ने बताया कि 16 मई को उपनिरीक्षक भरत चावड़ा को अवैध डोडाचूरा परिवहन के संबंध में मुखबिर सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर ट्रक में अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा भरकर जा रहे आजाद पिता समसुद्दीन मंसूरी उम्र 33 वर्ष, निवासी वार्ड नंबर 7 फकीर मोहल्ला शामगढ़ जिला मंदसौर को टोकड़ा फं टा सिंगोली-बेगू आम रोड़ पर जिला नीमच पर नाकाबंदी कर पकड़ा। तथा इसके कब्जे से बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ 04 टन डोडाचूरा 200 प्लास्टिक कट्टों में भरा कीमती 1 करोड़ 20 लाख रूपए जब्त किया। खल कपास्या के 40 कट्टे भी जब्त किए। आरोपी आजाद मंसूरी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी पास से दो मोबाईल फ ोन, मंदसौर से चित्तौडग़ढ़ यात्रा करने का रेल टिकिट व नगदी पांच हजार रूपए मिले।
बडा रैकेट आ सकता सामने
रिमांड के दौरान पूछताछ में तस्करों का बड़ा रैकेट सामने आ सकता है। क्योंकि इतनी बड़ी मात्रा में डोडाचूरा एक जगह पर एकत्र किया गया होगा। और कईलोग इसमेंं जुड़े होगें। तब जाकर यह एकत्र किया गया होगा। अधिकारियों की माने तो इसमें आजाद से पूछताछ की जा रही है

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned