पुलिस कार्रवाई के विरोध में महिलाओं ने किया चक्काजाम

पुलिस कार्रवाई के विरोध में महिलाओं ने किया चक्काजाम

Jagdish Vasuniya | Updated: 12 Jun 2019, 05:18:20 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

पुलिस कार्रवाई के विरोध में महिलाओं ने किया चक्काजाम

मंदसौर । शामगढ़ नगर के वार्डक्रमांक एक की महिलाओं ने मंगलवार को सब्जी मंडी चौराहा पर पुलिस की कार्रवाईके विरोध में धरना देकर चक्काजाम कर दिया। इस दौरान वार्ड के पुरुष और बजरंग दल के कार्यकर्ता भी पहुंच गए। सूचना पर एसडीओपी ओपी शर्मा, थानाप्रभारी संजय चौकसे, गरोठ थानाप्रभारी ब्रजभूषण हिरवे और सुवासरा थानाप्रभारी जितेंद्र यादव बल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां पुर पुलिस अधिकारियों ने महिलाओं और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से बात की। उसके बाद आक्रोशित महिलाएं और कार्यकर्ता माने। फिर शामगढ़ थाने पर सभी ने एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने के बाद भी कई महिलाएं एवं बड़ी संख्या में पुरुष थाना परिसर में ही दिपक बैरागी की रिहाई को लेकर नारेबाजी करते रहे।भीड़ एवं बजरंग दल कार्यकर्ताओं को देखकर सब्जी मंडी चौराहे के आसपास की दुकाने बंद हो गई। साथ ही मेन मार्केट की चाय दुकानों पर भीड़ लगाकर खड़े हुए लोगों को पुलिस ने वहां से खदेड़ा तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।
एसडीओपी ओपी शर्मा को दिए गए ज्ञापन के माध्यम से उपस्थित लोगों ने अपनी मांग करके बताया कि दीपक पिता किशनदास बैरागी खिलाफ बुरी नियत से छेडख़ानी कर हाथ पकडऩे के आरोप में पुलिस ने धारा 354, 294, 506 के तहत जो मुकदमा दर्ज किया गया है वह गलत है। इस ही झूठी मनगढ़ंत कहानी को लेकर कुछ लोगों ने दीपक के साथ जो मारपीट की और मारते हुए थाने में लाए और उसके खिलाफ छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज कराया है। महिलाएं एवं पुरुषों ने निष्पक्ष जांच और दीपक पर दर्जमामले का खारिज करने की भी मांग की। दीपक बैरागी की पत्नी ममता बैरागी ने बताया कि उनके पति पर छेडख़ानी का जो आरोप लगाया है वह झुठा है। और उन्हें बुरी तरीके से पीटा उनके कपड़े फ ाड़ दिए और उन्हें पीटते हुए थाने लाकर पुलिस के सुपुर्द किया। उनके पास 26 हजार रूपएथे। वह भी छीन लिए।
शामगढ़ थाना प्रभारी संजय चौकसे ने बताया कि दीपक बैरागी के साथ मारपीट करने वाले 6 व्यक्ति जिनमें कालू पठान, सद्दाम पठान, समीर खान, रेहान उर्फ अन्ना, लाडली पठान, रेहान के खिलाफ धारा 294, 506 , 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
एसडीओपी ओपी शर्मा ने बताया कि दीपक को न्यायालय पेश किया था। जहां से जेल भेज दिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned