बिजली कटौती के विरोध में किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने छीना मुख्यमंत्री का पुतला

बिजली कटौती के विरोध में किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने छीना मुख्यमंत्री का पुतला

Jagdish Vasuniya | Updated: 12 Jun 2019, 05:24:10 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

बिजली कटौती के विरोध में किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने छीना मुख्यमंत्री का पुतला

मंदसौर । श्रीराम युवा सेना के प्रदेशाध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव के नेतृत्व में गांधी चौराहा पर मंगलवार को शाम चार बजे मध्यप्रदेश में विद्युत मंडल द्वारा की जा रही कटौती के विरोध में प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सीएसपी नरेंद्र सौलंकी, वायडीनगर थानाप्रभारी विवेक कनोडिया, कोतवाली थानाप्रभारी रूपङ्क्षसह बैस सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला लेकर खड़े कार्यकर्ताओं से पुलिस ने पुतला छिन लिया। कुछ देर बाद दूसरा पुतला भी छिन लिया। जिसके विरोध में श्रीवास्तव सहित अन्य कार्यकर्ता सडक़ पर बैठ विरोध करने लगे। इस पर पुलिस ने कार्यकर्ता को उठाया और चार कार्यकर्ताओं को थाने ले गए। जहां पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। सीएसपी सोलंकी ने बताया कि चार लोगों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाईकी गई।
प्रदेश अध्यक्ष सरदार कुणाल श्रीवास्तव ने बताया कि आए दिन विद्युत विभाग द्वारा बिजली कटौती की जा रही है। जिससे लग रहा है कि कांग्रेस सरकार सत्ता संभाल नहीं पा रही है और पुन: मध्यप्रदेश में लालटेन का युग आ गया है। ग्रामीणजनों को कृषि करने के लिए लाईट उपलब्ध नहीं हो पा रही है। नगर में भी लाईटे नहीं होने से उद्योग एवं दुकानदारों को काफी परेशानी हो रही है। आमजन भी परेशान है। घरों में लाईटे नहीं होने से जीना दुश्वार हो गया हैं। लाईटे आती भी है तो उसमें वाल्टेज कम ज्यादा होने से इलेक्ट्रानिक सामान खराब हो रहे है। शिकायत करने पर बिजली विभाग के कर्मचारी संतोषजनक जवाब नहीं देते है। जिससे लगता है कमलनाथ सरकार पुरी तरह विफल हो गई है। इस अवसर पर श्री राम युवा सेना के राजेश माली, रघुनंदन उपाध्याय, बलवंतसिंह शक्तावत, ललित माली, गोविन्दसिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned