scriptआप 14 दिनों तक घर में ही रहने का घरों पर चिपकाए स्टीकर | patrika news | Patrika News

आप 14 दिनों तक घर में ही रहने का घरों पर चिपकाए स्टीकर

locationमंदसौरPublished: Apr 01, 2020 05:44:43 pm

Submitted by:

Mukesh Mahavar

बाहर से आए 27 लोगों को दो सप्ताह घरों में रहना होगा

आप 14 दिनों तक घर में ही रहने का घरों पर चिपकाए स्टीकर

आप 14 दिनों तक घर में ही रहने का घरों पर चिपकाए स्टीकर

नगरी (मंदसौर). कोरोना महामारी को लेकर नगर में विगत दिनों में बाहर से आए 27 लोगों को घरों में रहने के निर्देश दिए गए। मंगलवार को नप परिसर में सीएमओ एसआर परमार ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर कोरोना से बचाव के लिए दैनिक 14 दायित्वों का निर्वहन करने के निर्देश दिए।

वार्डवार बाहर से आए 27 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण के बाद इन्हें होम आइशोलेशन किए जाने संबंधित स्टीकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं नप कर्मचारियों ने संबंधित नागरिकों के घरों पर चस्पा किए। सीएमओ एसआर परमार ने बताया कि वरिष्ठ स्तर से प्राप्त निर्देशानुसार कोरोना महामारी से सुरक्षा दृष्टिगत आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं एवं नप कर्मचारियों की ड्यूटी लगाकर वार्ड में चिन्हीत लोगों को होम आइशोलेशन जाने के निर्देशों का पालन करवाने के साथ ही कोरोना सुरक्षा दृष्टिगत नियमों का नागरिकों को पालन करवाने के निर्देश दिए गए।
विशेष सफाई पखवाड़ा में जनकुपूरा जीवागंज क्षेत्र में हुई विशेष सफाई
मंदसौर. नगर पालिका द्वारा शहर में मंगलवार से विशेष सफाई पखवाडा प्रारंभ किया गया है। यह सफाई पखवाडा 31 मार्च से 14 अप्रैल तक चलेगा। इस 15 दिवसीय पखवाडे में प्रतिदिन मंदसौर नगर के विभिन्न क्षेत्रों में नगरपालिका के सफाई अमले के द्वारा विशेष सफाई के लिए अभियान प्रारंभ किया गया है। इसके अंतर्गत छोटी व बड़ी नालियों व नालों में जमा मलबें को हटाने कचरे के ढेर को उठाने व अन्य कई सफाई कार्य प्रारंभ किए गए है। मंगलवार को इस सफाई अभियान की शुरूआत जनकुपूरा, जीवागंज से हुई।
सेनेटाईजर का किया गया छिडकाव : 31 मार्च मंगलवार को वार्ड क्रमांक 03 व 37 में किटनाशक दवाईयों का छिडकाव किया गया। वार्ड पार्षद यशवंत भावसार एवं सुनिता बाहेती ने अपने वार्डो में सेनेटाईजर छिडकाव कार्य का निरीक्षण किया।
और इस संबंध में नपा कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो