scriptकोरोना संदिग्ध को लेकर नगर की भूवाखेड़ी बस्ती को किया सील | patrika news | Patrika News

कोरोना संदिग्ध को लेकर नगर की भूवाखेड़ी बस्ती को किया सील

locationमंदसौरPublished: Apr 04, 2020 05:31:41 pm

Submitted by:

Mukesh Mahavar

गुरूवार देर रात 10 बजे प्रशासनिक अमला पहुंचा नगरी

कोरोना संदिग्ध को लेकर नगर की भूवाखेड़ी बस्ती को किया सील

कोरोना संदिग्ध को लेकर नगर की भूवाखेड़ी बस्ती को किया सील

नगरी (मंदसौर). नगर के भूवाखेड़ी बस्ती में रहने वाले युवक के कोरोना संदिग्ध होने की स्थिति को देखते हुए गुरूवार रात को प्रशासनिक अमले ने नगर पहुंच कर भूवाखेड़ी बस्ती के कोरोना संदिग्ध युवक के निवास के आसपास के 200 मीटर के एरिया को सील कर दिया है।

नप कार्यालय के पास से भूवाखेड़ी बस्ती में पहुँच मार्ग को बेरिकेट्स लगाकार नो इंट्री जोन बनाया गया है। दुसरी ओर भूवाखेड़ी बस्ती से होते हुए आक्या पहुंच मार्ग को भी बंद कर दिया है। दलोदा तहसीलदार आशीष राठोर ने बताया कि संबंधित युवक की मेडिकल रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।
स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की जांच
कोरोना संदिग्ध युवक के परिजनों को जिला चिकित्सालय मंदसौर में आइसोलेटेट किया गया है। वहीं युवक एवं उसके परिजनों के संपर्क में आए करीब 25 लोगों को भी होम आइशोलेशन किया गया है। सीएमओ एसआर परमार ने बताया कि भूवाखेड़ी बस्ती के पास रहने वाले युवक को कोरोना संदिग्ध होने की स्थिति को देखते हुए दलोदा तहसीलदार एवं थाना प्रभारी की उपस्थिति में पुरे क्षेत्र को सिल कर बस्ती के लोगों को घरों में रहने की अपील की गई है। इसके अलावा जो लोग संबंधित के संपर्क में थे उन्हें भी कंट्रोल रूम पर सूचना देकर मेडिकल चेकअप के लिए कहाँ जा रहा है। युवक के परिजनों के भी क्वारनटाईन होने की स्थिति में इनके घर के पालतु पशुओं को दलोदा गोशाला पहुँचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो