scriptकंटेनमेंट क्षेत्र में सप्लाई में आ रहा गंदा व बदबूदार पानी, रहवासियों ने किया विरोध | patrika news | Patrika News

कंटेनमेंट क्षेत्र में सप्लाई में आ रहा गंदा व बदबूदार पानी, रहवासियों ने किया विरोध

locationमंदसौरPublished: May 28, 2020 05:28:29 pm

Submitted by:

Mukesh Mahavar

जल प्रदाय व्यवस्था में सुधार करने की मांग की

कंटेनमेंट क्षेत्र में सप्लाई में आ रहा गंदा व बदबूदार पानी, रहवासियों ने किया विरोध

कंटेनमेंट क्षेत्र में सप्लाई में आ रहा गंदा व बदबूदार पानी, रहवासियों ने किया विरोध

मंदसौर . शहर में सबसे अधिक कोरोना प्रभावित क्षेत्र गुदरी क्षेत्र में नगर पालिका द्वारा की जा रही सप्लाई में गंदा व बदबूदार पानी आ रहा है। नगर पालिका द्वारा शहर में एक दिन छोड़कर जल प्रदाय किया जा रहा है गर्मी के दिनों में जब पानी की अत्यधिक आवश्यकता है।इस बीच क्षेत्र में जो पानी सप्लाई हो रहा है वह गंदा मटमैला और बदबूदार आ रहा है। इससे रहवासी की पेयजल की पूर्ति नहीं हो रही है। जलापूर्ति नहीं होने के कारण रहवासियों ने बुधवार को सप्लाई के बाद विरोध करते हुए अपनी बात कही।
लोगों का कहना था कि वैसे भी कंटेनमेंट क्षेत्र होने के कारण वह अपने अपने घरों में कैद है।ं यहां पर तमाम प्रकार की बंदिशें हैं और अब ऐसे में जब यहां पर पानी भी शुद्ध और सही नहीं आ रहा है तो उनकी परेशानियां और बढ़ गई है, उन्होंने नगरपालिका से जल प्रदाय व्यवस्था को सुधार करने की मांग की कंटेंनमेंट क्षेत्र में जहां पर आवाजाही रोक लगा रखी वहां पर आकर वासियों ने विरोध किया।
गेट पर पहुंच की शिकायत
गुदरी केनमेन्ट क्षेत्र में नलों में गंदा पानी आ रहा है लोग शिकायत करने पहुचे। मुख्य गेट पर पहुचे ओर गंदा पानी बर्तनों में लेकर वहां रख कर अपना विरोध जताया गुदरी क्षेत्र मैं इत्र वाली गली एछिपा बखाल एगुदरी क्षेत्र में पानी गंदा पानी रहा है ओर पानी का समय भी कम है ऐसे में जलापूर्ती नही हो पा रही है इस दौरान यहां के अब्दुल रशीद, सतीश माली, मोहम्बद शाकिर, पंकज सेन, मोहबद सरीफ सहित रहवासी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो