महिला ने खुद पर केरोसीन उडेला, पति को छुड़वाने की मांग

कलेक्टोरेट पहुंची महिला ने जनसनुवाई में आवेदन देकर बाहर खुद पर उडेला केरोसीन

By: harinath dwivedi

Published: 24 Jul 2018, 09:31 PM IST

मंदसौर । जुआ-सट्टा चलाने वाले एक व्यक्ति को कोतवाली पुलिस ने पहुंचकर पकड़ा और थाने पर लाई तो मंगलवार को उसकी पत्नी ने जनसुनवाईके दौरान कलेक्टोरेट में पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। महिला का कहना था कि पुलिस ने गलत व्यवहार किया और मारपीट की और उसके पति को ले गई।पुलिस पर कार्रवाई करते हुए पति को छुड़वाने की मांग की। जनसुनवाई में अपनी मांग को लेकर आसमा ने आवेदन देने के बाद बाहर आकर अपनी बात बताते हुए खुद पर केरोसीन उडेल लिया औैर आत्महत्या की धमकी दी। यह घटना देख जैसे ही हंगामा मचा तो पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने पहुंचकर समझाया। पुलिस के पहुंचने के बाद यहां मामला शांत हुआ और महिला अपने साथ आई अन्य महिलाओं के साथ थाने पर पहुंच गई। महिला ने पुलिस पर आरोप लगाए, वहीं पुलिस का कहना है कि यह आदतन अपराधी है और कोतवाली थाने में ही करीब २३ अलग-अलग धाराओं में अपराध दर्ज हैं।
यह रहे महिला के बोल
मंगलवार को जनसुनवाई में आवेदन देने पहुंची महिला आसमा ने आवेदन देने के बाद कलेक्टोरेट में ही विरोध जताते हुए कहा कि पुलिस ने आकर घर में हमारे परिवार के साथ अभद्र व्यवहार किया। करीब 40 जवानों ने आए थे और घर में घुसें। मेरे पति को उठाकर ले गए है और बच्चों से लेकर मेरे साथ भी मारपीट की है। महिला ने पुलिस पर कार्रवाई की मांग करने के साथ ही पति को छुड़वाने की मांग की है।साथ में अन्य महिलाएं भी थी, जो साथ में केरोसीन भी लेकर आई थी। इसी परिसर में महिला को हाथ में केरोसीन दिया तो उसने खुद पर उडेला और उडेलते हुए अपनी मांग को दोहरा रही थी।
23 अपराध दर्ज हैं
जो महिला वहां आवेदन देने गई थी और पति को छुड़वाने की मांग कर रही है। उसके पति जाहिद पर थाने में २३ मामले दर्ज है। आदतन अपराधी हैं। लूट, डकैती से लेकर जुआ-सट्टा, मारपीट, जानलेना हमला के अलावा अलग-अलग मामले दर्ज है। यह व्यक्ति जुआ चलाता है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इसे पकड़ा है। और पत्नी इस प्रकार से पुलिस पर दबाव बनाना चाह रही है। -केएल दांगी, टीआई, कोतवाली, मंदसौर

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned