scriptआज आएंगे सिधिंया, बरखेड़ापंथ में करेंगे सभा तो मंदसौर में रोड शो | Patrika News | Patrika News

आज आएंगे सिधिंया, बरखेड़ापंथ में करेंगे सभा तो मंदसौर में रोड शो

locationमंदसौरPublished: Aug 09, 2018 09:20:18 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

जनसंपर्क कर घर-घर दिया न्योता तो शाम को निकाली रैली

patrika

आज आएंगे सिधिंया, बरखेड़ापंथ में करेंगे सभा तो मंदसौर में रोड शो

मंदसौर । कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के चेअरमेन ज्योतिरादित्य सिङ्क्षधया शुक्रवार को जिले के दौरें पर आ रहे है। दो दिवसीय संसदीय क्षेत्र के दौर में सिंधिया मंदसौर जिले में किसान आंदोलन में मृत किसान अभिषेक पाटीदार व बड़वन के मृत किसान घनश्याम धाकड़ के गांव पहुंचकर प्रतिमा अनावरण में भाग लेगे। तो मंदसौर में रोड शो करेंगे। इधर गुरुवार को कांग्रेसजनों ने दिनभर सिंधिया के दौरे को लेकर तैयारी की। दोपहर में जनसंपर्क करते हुए दिनभर घुमकर लोगों को न्योता दिया तो शाम को रैली निकालकर शहरवासियों को सिधिंया के कार्यक्रम में आने का आमंत्रण दिया। वहीं दूसरी और सिधिंया के दौरे से पहले कांग्रेस में ख्ेामेबाजी सडक़ों पर दिखाईदेने लगी। जिला कांग्रेस महामंत्री ने इस्तीफा दिया तो चौराहों से लेकर सडक़े जिन होर्डिंग से पटी पड़ी, उनमें भी कुछ ही चेहरें दिखाई दे रहे है बाकी जिले के कई कांग्रेसी नेताओं को इन होर्डिंगों में भी नजर अंदाज कर दिया गया है।
बरखेड़ापंथ में करेंगे सभा
सिंधिया शुक्रवार को बरखेड़ा पंथ आएंगे। वहां अभिषेक पाटीदार की प्रतिमा अनावरण के साथ सभा करेंगे। यहां से मंदसौर तक रोड शो करते हुए जाएंगे। मंदसौर में ही रात्रिविश्राम करेंगे। ११ को बड़वन पहुंचकर घनश्याम धाकड़ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। नारायणगढ़, मल्हारगढ़ से होकर भी उनका काफिला गुजरेगा।मंदसौर जिले में सिंधिया के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पिछले चार दिनों से तैयारी में जुटी हुई है।
सिंधिया के दौर से पहले कांग्रेस जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा
भवानीशंकर शर्मा ने जिला महामंत्री पद से इस्तीफा जिलाध्यक्ष को सौंपा। इसमें बताया कि वह पिछले ४० सालों से कांग्रेस के नि:स्वार्थ कार्यकर्ता है, लेकिन पार्टी में उनकी लगातार उपेक्षा की जा रही है। इसी कारण उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया। शर्मा का इस्तीफा सिधिंया के दौर के एक दिन पहले आया और सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हर और खेमेबाजी को लेकर चर्चाओं का दौर शुरु हो गया।
वाहन रैली निकली
सिधिंया के दौर को लेकर कांग्रेस ने वाहन रैली निकाली। जो गुरुवार की शाम को जिला कांग्रेस कार्यालय गांधी चौराहा से निकली। और शहर के प्रमुख मार्गों से होकर गुजरी। कांग्रेस कार्यकर्तारैली के रुप में नारेबाजी करते हुए शहर में निकलें और शहरवासियों को सिंधिया के कार्यक्रम में आने की बात कही। इससे पहले दोपहर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोगों से जनसंपर्क करते हुए आने का न्योता दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताव विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी सहित नेता और जनप्रतिनिधि व पूर्व जनप्रतिनिधि मौजूद थे। मुकेश काला, हनीफशेख, साजिद मेव, मंजीतसिंह, कांतिलाल राठौड़, रवींद्र पाटीदार सहित अन्य मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो