scriptनिर्माणाधीन सडक़ पर पेड़ से टकराने से पटवारी की मौत | Patwari dies due to collision with tree on road under construction | Patrika News

निर्माणाधीन सडक़ पर पेड़ से टकराने से पटवारी की मौत

locationमंदसौरPublished: Nov 24, 2022 10:48:25 am

Submitted by:

Nilesh Trivedi

निर्माणाधीन सडक़ पर पेड़ से टकराने से पटवारी की मौत

Road accident

Road accident file photo


मंदसौर.
जिले के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के चौथखेड़ी सिंदपन रोड़ के बीच सडक़ हादसे में एक पटवारी की मौके पर ही मौत हो गई। रात में मृतक पटवारी वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान निर्माणाधीन सडक़ पर रखे गए पेड़ से टकराने से उनकी मौत हो गई।
नारायणगढ़ थाना टीआई ने बताया कि सुबह पुलिस को सडक़ पर एक व्यक्ति शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शव की शिनाख्त पन्नालाल(६१) पिता शिवा छाबरिया निवासी गांधीनगर के रूप में हुई। मृतक दौवाड़ा मौजा का पटवारी है। पन्नालाल देर रात अपने हल्का क्षेत्र में काम कर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान निर्माणाधीन सडक़ पर रखे गए पेड़ से टकराकर गिर गए हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
रातभर सडक़ पर पड़ा रहा शव
पन्नालाल का शव रातभर सडक़ पर ही पड़ा रहा। सुबह ग्रामीण रास्ते से निकले तो हादसे का पता चला। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना नाहरगढ़ थाना पुलिस को दी। दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। नाहरगढ़ थाना पुलिस ने मामले में मार्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
………..

ट्रेंडिंग वीडियो