scriptपंचायतकर्मी सहित तीन लोगों पर पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज | Police filed case against three people including panchayat workers | Patrika News

पंचायतकर्मी सहित तीन लोगों पर पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

locationमंदसौरPublished: Apr 27, 2019 10:04:33 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

पंचायतकर्मी सहित तीन लोगों पर पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
वायडीनगर पुलिन ने पांच सौ क्वार्टर में विवाहिता की मौत के मामले मेंं पंचायतकर्मी पति सहित तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। और तीनों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार पांच सौ क्वार्टर निवासी अनुराधा पति महेश चौहान ने पिछले दिनों फांसी लगा ली थी। उसके बाद परिजनों ने सुसराल पक्ष पर आरोप लगाए थे। और पुलिस से आक्रोशित परिजनों ने जांच की मांग की थी। इसके बाद मामले में जांच की गई। सीएसपी नरेंद्र सौलंकी ने बताया कि पति महेश चौहान, ससुर रमेश चौहान और सास गंगा बाई के खिलाफ धारा ३०४बी, ४९८ सहित एक अन्य में प्रकरण दर्ज किया है। पति और सास-ससुर मृतका को दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
…………………………..
दिलावर और सेफअली को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मंदसौर.
वायडीनगर पुलिस ने मुल्तानपुरा में गत दिनों हुए खनिज खदानों के विवाद के मामले में दोनों पक्ष के एक-एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सीएसपी नरेंद्र सौलंकी ने बताया कि दिलावर और सैफअली सुसाडिय़ा केा गिरफ्तार कर लिया है। दिलावर को न्यायालय में पेश किया। जहां से दो दिन के पुलिस रिमांड पर है। आरोपी दिलावर के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है।
…………………………………..
चार आरोपियों का लिया पुलिस ने रिमांड
मंदसौर.
पुलिस ने अलावदा खेड़ी में अनिल सिंगार की पीठ पर गोली चलाने के मामले में एक नाबालिक सहित पांच को न्यायालय में पेश किया। जहां से नाबालिक को रतलाम बाल सुधार गृह भेजा गया। वहीं चार आरोपियों को ३० अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर लिया है। थानाप्रभारी नरेंद्र ङ्क्षसह यादव ने बताया कि आरोपी राहुल छपरी, मोनू पाटीदार, गोपी बरगुंडा और नरेंद्र मालवीय को ३० अपै्रल तक रिमांड पर सौंपा है। रिमांड के दौरान बाइक की बरामदगी और मोनू पाटीदार से वारदात में प्रयुक्त हथियार कहां से और किस से लिया। उसके बारे में पूछताछ करना है। वहीं नाबालिक को रतलाम बाल सुधार गृह भेजा गया है।
०००००००००००००

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो