scriptमददगारों पर शिकंजा कसेगी पुलिस, सायबर टीम हुई एक्टिव | Police will tighten screws on helpers, cyber team becomes active | Patrika News
मंदसौर

मददगारों पर शिकंजा कसेगी पुलिस, सायबर टीम हुई एक्टिव

मददगारों पर शिकंजा कसेगी पुलिस, सायबर टीम हुई एक्टिव

मंदसौरOct 17, 2019 / 12:51 pm

Nilesh Trivedi

Crime

क्राइम

मंदसौर.
विहिप नेता युवराजसिंह हत्याकांड में पुलिस ने आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया। इसके बाद वहां से जेल भेजा गया। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिल पाई है। पुलिस की अलग-अलग टीमें मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस पूछताछ के दौरान युवक की तबीयत बिगडऩे के बाद जांच ठंडी पड़ गई। तो वहीं युवराज की लोकेशन बताने वाले सुनील गोस्वामी की पुलिस गुरुवार को पेश कर सकती है।

९ अक्टूबर को युवराजसिंह की तीन बाईक सवार ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में अंकित तंवर, नागेश गोस्वामी, फैजान के साथ ही अनिल को भी गिरफ्तार किया था। रिमांड के दौरान चारों से पूछताछ की गई। वहीं बुधवार को रिमांड पूरा होने के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से चारों को जेल भेज दिया गया। वहीं आरोपियों को बाईक उपलब्ध कराने वाले जितेंद्र जाटव को भी पुलिस ने बुधवार को पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
इस तरह युवराजसिंह हत्याकांड में पांच आरोपियों को जेल भेजा गया तो वहीं सुनील को आज पेश करेगी। वहीं पुलिस को मामले में मुख्य षड्यंत्रकारी दीपक तंवर, विक्की गोसर व अनिस की तलाश में पुलिस को सफलता नहीं मिली। मध्यप्रदेश, राजस्थान व गुजरात के अलग-अलग शहरों में लोकेशन के आधार पर पुलिस टीमों ने पहुंचकर जांच की लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। अब पुलिस महाराष्ट्र के मुंबई भी इस मामले में जा सकती है।

Home / Mandsaur / मददगारों पर शिकंजा कसेगी पुलिस, सायबर टीम हुई एक्टिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो